Home Up News Builder Sanjay Singhal Committed Suicide In Ghaziabad

राहुल गांधी के इंटरव्यू पर बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

राजस्थान: भारत-ब्रिटेन की सेना ने बीकानेर में किया संयुक्त युद्धाभ्यास

PM मोदी कल मुंबई में नेवी की पनडुब्बी INS कावेरी को देश को समर्पित करेंगे

पंजाब: STF ने लुधियाना से 3 ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

पटना: मगध महिला कॉलेज में जींस, मोबाइल और पटियाला ड्रेस पर बैन

गाजियाबाद के मशहूर बिल्डर ने खुद को मारी गोली

UP | 25-Sep-2017 03:48:59 PM | Posted by - Admin

  • अपनी लाइसेंसी पिस्‍टल से गोली मारकर की खुदकुशी

   
Builder Sanjay Singhal Committed Suicide in Ghaziabad

दि राइजिंग न्‍यूज

गाजियाबाद।

 

सोमवार को दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बिल्डर ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। इस घटना से 15 मिनट पहले ही बिल्डर अपने घर पहुंचा था। मौके पर परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर इस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है।

 

 

जानकारी के मुताबिक, यह शहर के मामला शास्त्री नगर इलाके का है। बिल्डर संजय सिंघल (45) शहर के नामी बिल्डर थे। राजनगर एक्सटेंशन इलाके में चार्म्स कैसल के नाम से इनका एक प्रोजेक्ट भी चल रहा था। बीती रात 12 बजे संजय अपने ड्राइवर के साथ घर पहुंचे। कुछ देर बाद लाइसेंसी पिस्टल से अपने सिर में गोली मार ली।

 

 

गोली चलने की आवाज सुनते ही परिजन कमरे में पहुंचे। उस समय संजय घायल हालत में फर्श पर पड़े थे। परिजन मौके पर ही उन्हें सर्वोदय अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

 

पुलिस के मुताबिक, बिल्डर संजय सिंघल का राजनगर एक्सटेंशन इलाके में चार्म्स कैसल के नाम से एक प्रोजेक्ट चल रहा था। पुलिस को शक है कि इस प्रोजेक्ट के लिए बैंक से लिए गए कर्ज की वजह से भी बिल्डर खुदकुशी कर सकते हैं। हालांकि, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news