Home Up News BSP Supremo Mayawati Attacks On CM Yogi Adityanath

यूपी में बिजली वितरण की व्यवस्था सुधरी है: योगी आदित्यनाथ

विधानसभा की कार्यवाही में खलल डाल रहा है विपक्ष: योगी आदित्यनाथ

केजरीवाल सख्त ऐक्शन की बात करते हैं फिर स्कूलों ने कैसे बढ़ाई फीस: मनोज तिवारी

गुजरात चुनाव: EVM और VVPAT को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंची गुजरात कांग्रेस

बठिंडा: पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गैंगस्टर जख्मी

"पहले बीजेपी के मेयर दें इस्तीफा, हमारे मेयर खुद छोड़ देंगे कुर्सी"

UP | 05-Dec-2017 10:50:57 | Posted by - Admin
  • मायावती को सीएम योगी आदित्‍यनाथ पर पलटवार
   
BSP Supremo Mayawati Attacks on CM Yogi Adityanath

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान बड़ा पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा, बीजेपी में दम है तो वो पहले अपने 14 मेयर से इस्तीफा दिलाए, बीएसपी के दोनों मेयर भी इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने कहा, ईवीएम की जगह बैलेट से चुनाव करा लो, पीएम नरेंद्र मोदी को कथित जीत का विजन का पता चल जाएगा।

बीजेपी चोरी और ऊपर से सीना चोरी कर रही है। सोमवार को मायावती ने प्रेस नोट जारी करते हुए ये बातें कही।

 

 

बता दें, अभी हाल में ही हुए निकाय चुनाव में बीएसपी के दो मेयर (अलीगढ़ और मेरठ) चुने गए हैं, जबकि 16 नगर निगम में से 14 में बीजेपी ने जीत दर्ज की है।

इसी के मद्देनजर रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा मुख्यालय में मेयरों के अभिनंदन कार्यक्रम के दौरान सभा को संबोधित कर रहे थे। इसमें उन्होंने कहा, "उन्हें आश्चर्य है कि जो लोग ईवीएम से जीते हुए लोग हैं, वही ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं।"

 

 

आपको बता दें कि शुक्रवार को निकाय चुनाव के नतीजे आने के बाद मायावती ने आरोप लगाए थे कि ईवीएम में धांधली कर भाजपा ने मेयर के पद पर जीत हासिल की है।

उन्होंने शनिवार (2 दिसंबर) को कहा था, "बीजेपी ने सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल किया, नहीं तो बीएसपी के और मेयर जीतते। अगर 2019 का लोकसभा चुनाव बैलट पेपर से कराएं तो दावे के साथ कह सकती हूं कि बीजेपी की हार होगी।"

 

 

मायावती ने ये भी कहा, ''अगर बीजेपी ये दावा कर रही है कि उन्हें बहुमत मिला और देश की जनता उनके साथ है तो ईवीएम को हटाओ और बैटल पेपर से चुनाव कराओ।"

वहीं, सपा नेता आजम खान ने कहा था, चुनाव में कोई छेड़छाड़ नहीं, सेटिंग हुई है। जहां ईवीएम थी बीजेपी जीती और जहां बैलट पेपर से वोट डाले गए सपा की जीत हुई।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news