Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपनी पार्टी से भीमराव अंबेडकर को राज्‍यसभा प्रत्‍याशी बनाया है। उन्‍होंने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में भगवा आतंकवाद पनपने नहीं देंगे। कहा कि मायावती ही देश की तकदीर बदल सकती हैं। देश की जनता उन्हें ही प्रधानमंत्री बनाना चाहती है।

अंबेडकर ने कहा कि 25 साल से हम बहुजन समाजवादी पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। मायावती के चरणों में रहकर उनके नेतृत्व में रहकर काम किया है। हम उनके सच्चे सिपाही हैं। हम अपनी जान न्यौछावर कर सकते हैं, लेकिन देश में भगवा आतंक को पनपने नहीं देंगे।

वहीं, बसपा महसचिव सतीश मिश्र ने कहा कि चुनाव को गठबंधन से जोड़कर नहीं देखा जाए। एक सवाल पर उन्होंने समर्थन के पीछे कोई डील होने से इनकार किया।

 

 

सपा से कोई नेता मौजूद न होने के सवाल पर सतीश मिश्र ने कहा कि यह बसपा का नामांकन है। बसपा के सभी विधायक मौजूद हैं। वोट संख्या पूरी करने के मामले में उन्होंने कहा कि नतीजा आने पर सब साफ हो जाएगा।

गौरतलब है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने राज्यसभा की दसवीं सीट के लिए इटावा के पूर्व विधायक भीमराव अंबेडकर को प्रत्याशी बनाने का ऐलान मंगलवार को  किया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement