Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बयान जारी कर कहा कि उनकी पार्टी ने युवाओं को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया है इसलिए पार्टी में युवा मोर्चा की जरूरत नहीं है। बसपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में पार्टी सुप्रीमो ने स्पष्ट किया है कि बसपा के नाम से अगर कोई आधिकारिक वेबसाइट, फेसबुक, टि्वटर अकाउंट चला रहा है तो वह अनाधिकृत और फर्जी है।

बसपा की ओर से जारी एक प्रेस रिलीज में कहा गया है कि बसपा ने अपने नाम से आज तक कोई आधिकारिक वेबसाइट, ट्विटर या फेसबुक अकाउंट नहीं खोला है। ऐसे में अगर कोई इस नाम से आधिकारिक वेबसाइट, ट्विटर या फेसबुक अकाउंट चला रहा है तो वह पूर्णतया अनाधिकृत, गलत एवं फर्जी है।

बसपा की नहीं होगी कोई जवाबदेही

पार्टी ने कहा कि इससे बसपा का कोई लेना-देना नहीं है और ना ही किसी मामले में उनके प्रति बसपा की कोई जवाबदेही होगी। प्रेस रिलीज में कहा गया कि देवाशीष जरारिया द्वारा “बीएसपी यूथ” के नाम से फर्जी और अनाधिकृत रूप से चलाए जा रहे संगठन से बसपा के लोगों, खासतौर से युवाओं को सावधान रहने की जरूरत है।

बसपा ने कहा कि पार्टी द्वारा पूरे देश में सुधींद्र भदौरिया के अतिरिक्त किसी अन्य व्यक्ति को किसी भी स्तर पर पार्टी का प्रवक्ता या बसपा समर्थक आदि के रूप में भी मीडिया में अपनी बात व पार्टी का पक्ष रखने के लिये अधिकृत नहीं किया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll