Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

आगरा।

 

लोकसभा चुनाव के दौरान यूपी में इस बार एक नेता गाली-गलौज पर उतर आया है। फतेहपुर सीकरी से बसपा प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर पर जुबानी हमला बोला है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में गुड्डू पंडित ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फतेहपुर सीकरी से बसपा प्रत्याशी उम्मीदवार गुड्डू पंडित उर्फ श्रीभगवान शर्मा ने इसी सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार राज बब्बर को “दौड़ाकर पीटने” की धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि गुड्डू पंडित फतेहपुर सीकरी से महागठबंधन प्रत्‍याशी हैं, उन्हें बहुजन समाज पार्टी ने टिकट दिया है। 31 सेकेंड के इस वीडियो में गुड्डू पंडित अपने समर्थकों के साथ हैं, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के खिलाफ जमकर गाली गलौच की।

गुड्डू पंडित के बयान पर उनके समर्थक जिंदाबाद के नारे लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं।

 

 

राज बब्‍बर का बयान

वहीं, इस पूरे मामले पर राज बब्बर की तरफ से प्रतिक्रिया आई है। उन्‍होंने कहा, उनके माता-पीता ने उनको नसीहत दी होगी, वो उन तक नहीं पहुंची तो राज बब्बर की क्या औकात कि उनको कहे?

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement