Thugs of Hindostan Katrina Kaif Look Motion Poster Released

दि राइजिंग न्‍यूज

मेरठ।

नगर में छात्राओं से छेड़छाड़ की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। मंगलवार को हद उस समय हो गई जब ट्यूशन से घर जा रही एक छात्रा को बाइक सवार तीन मनचलों ने छेड़ने की कोशिश की। जब छात्रा ने विरोध किया तो मनचलों ने उसकी स्कूटी में टक्कर मार दी और उसे जान से मारने की कोशिश की।

घटना मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के फाजलपुर इलाके की है। मंगलवार को फाजलपुर की रहने वाली एक नाबालिक छात्रा अपने ट्यूशन से घर जा रही थी। स्कूटी सवार छात्रा को पिछले 3 दिनों से तीन मनचले रास्ते में रोकने का प्रयास करते हैं। यह बात उसने अपने घरवालों को भी बताई थी। लेकिन जब छात्रा अपने घर जा रही थी तभी दुस्साहसी मनचलों ने बाइक पर सवार होकर उस से छेड़छाड़ की। छात्रा बेहद घबरा गई। जिसके बाद उसने छेड़छाड़ का विरोध भी किया।

इतने पर मनचलों ने अपनी बाइक से स्कूटी में टक्कर मार दी और छात्रा को गिरा दिया। स्कूटी से गिरने पर छात्रों को गंभीर चोटें आई हैं। युवती को गंभीर हालत में मेरठ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस को जब इस मामले की भनक लगी तो पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर पड़ोस के ही रहने वाले 3 लोगों पर छेड़छाड़ और जान से मारने की कोशिश के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस अधिकारियों की माने तो दोनों परिवारों में पहले से ही रंजिश चली जा रही है। पुलिस इस घटना को संदिग्ध मानते हुए जांच में जुटी है। पुलिस अधिकारियों की माने तो जांच के बाद ही सामने आ पाएगा कि हकीकत क्या है। छात्रा और उसके परिजन मनचलों की करतूत से परेशान है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी की भी कोई गिरफ्तारी नहीं की है।

 

बेकाबू रोडवेज बस ने पूर्व पार्षद की पुत्री को रौंदा, हालत गंभीर

मंगलवार की सुबह टीपी नगर क्षेत्र में कॉलेज जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही पूर्व पार्षद की पुत्री को रोडवेज की बेकाबू बस ने रौंद डाला। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया। वहीं, हादसे में घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार मोहकमपुर निवासी जयपाल सिंह पूर्व पार्षद हैं। जयपाल की 19 वर्षीय पुत्री नीतू माधवपुरम स्थित शहीद मंगल पांडे डिग्री कॉलेज में बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे नीतू वीनस गार्डन के बाहर खड़ी होकर काॅलेज जाने के लिए टैम्पो का इंतजार कर रही थी। इसी बीच दिल्ली की ओर से तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज की एक अनुबंधित बस ने नीतू को टक्कर मार दी। हादसे में नीतू गंभीर रूप से घायल हो गई, वहीं चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी देते हुए घायल नीतू को केएमसी अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। उधर, पुलिस ने दुर्घटना का कारण बनी भैंसाली डिपो की रोडवेज बस संख्या यूपी 81 बीटी 5400 को कब्जे में ले लिया है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement