Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्‍यूज

इटावा।

 

प्रदेश के कानपुर देहात से लापता हुए तीन बच्‍चों में से दो के शव बरामद किए गए हैं। 11 सितंबर को कानपुर देहात के रनियां, आर्यनगर व चिराना से लापता हुए तीन छात्राओं में दो के शव इटावा में मिले हैं। इसे लेकर बुधवार को परिजनों व ग्रामीणों ने रनियां चौकी पर हंगामा किया।

 

 

एसपी ने लापरवाही पर चौकी के सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया और पीडि़त परिवार को पुलिस के साथ इटावा भेजा। रनियां निवासी ओम प्रकाश शर्मा की पुत्री लक्ष्मी शर्मा (17), चिराना निवासी नरेंद्र पासवान की पुत्री योगिता उर्फ रानी (18) व आर्यनगर प्रथम के त्रिलोकी सिंह की पुत्री हिमानी (17) क्षेत्रीय इंटर कालेज फत्तेपुर रोशनाई में कक्षा 11 में पढ़ रही थीं।

 

 

11 सितंबर को तीनों छात्राएं कॉलेज के लिए निकलीं थीं। देर शाम घर न पहुंचने पर परिवारीजन ने छात्राओं के लापता होने की सूचना रनियां चौकी में दी थी। शव मिलने के बाद एसपी दिनेश पाल सिंह ने बताया कि पतरा सड़वा गजनेर के कुलदीप सिंह व अज्ञात साथियों के खिलाफ अपहरण व हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है। लापरवाही पर रनियां चौकी सब इंस्पेक्टर रामकृष्ण गंगवार को निलंबित किया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll