Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्‍यूज

इलाहाबाद।

 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का आज इलाहाबाद में करीब चार घंटे का प्रवास धर्म व आध्यात्म के नाम रहा। एयरपोर्ट से अमित शाह ने सीधा मंदिरों की तरफ रुख किया। अमित शाह ने आज यहां सिद्ध बाबा मौजगिरि मंदिर घाट का उद्घाटन करने के साथ श्री श्री पंच दशनाम अखाड़ा योग-ध्यान केंद्र का शिलान्यास किया। उज्जैन में महाकाल के पुजारी आचार्य संजय ने अभिषेक किया। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बांध पर बड़े हनुमान जी एवं देवी देवताओं की पूजा अर्चना की।

इस अवसर पर उनके साथ अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पाण्डेय तथा महापौर अभिलाषा नंदी भी थे। बारिश की वजह से उनके कई कार्यक्रम में बदलाव किए गए हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। 

 

 

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह करीब चार घंटे के दौरे पर संगमनगरी इलाहाबाद पहुंचे। इलाहाबाद के बमरौली एयरपोर्ट पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, नंद गोपाल गुप्ता, आशुतोष टंडन के साथ इलाहाबाद की मेयर अभिलाषा नंदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत किया। उनके मंदिरों के दौरा को देखते हुए बांध पर लेटे हनुमान जी का भव्य श्रृंगार किया गया है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के दर्शन पूजन को लेकर बड़े हनुमान मंदिर का पट बंद हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement