Varun Dhawan on Alia Bhatt For Signing Sanjay Leela Bhansali

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

राजधानी लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन करने की वजह से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज निशाने पर आ गए हैं। अब उन्‍होंने पत्र लिखकर लखनऊ एसएसपी से उसे बंद करवाने की अपील की है। उनका कहना है कि उन्हें रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने की बात कहकर लाया गया था, लेकिन खबरों से पता चला कि वो एक नाइट क्लब है। जिससे उनकी छवि को गहरा आघात पहुंचा है।

साक्षी महाराज ने 15 अप्रैल 2018 को लखनऊ के अलीगंज में एक नाइटक्लब का उद्घाटन किया था, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। साक्षी महाराज ने अपना बचाव करते हुए पत्र में लिखा है कि मुझे रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने हेतु उन्नाव जिले के रज्जन सिंह चौहान लेकर गए थे। मैं जल्दी में था, मुझे दिल्ली जाने के लिए फ्लाइट पकड़नी थी। इसलिए मैं दो-तीन मिनट में फीता काटकर निकल गया। बाद में मुझे पता चला कि वो रेस्टोरेंट नहीं नाइटक्लब है।

बीजेपी सांसद ने लिखा कि जब मैंने रेस्टोरेंट के मालिक सुमित सिंह और अमित गुप्ता से उसका (रेस्टोरेंट) लाइसेंस मांगा तो मुझे अभी तक नहीं मिला। जिससे मुझे लगता है कि ये अनाधिकृत रूप से चलाया जा रहा था। ऐसे में मामले की जांच कराकर गलत पाए जाने पर उस तथा-कथित रेस्टोरेंट को बंद करवा दीजिए और दोषी लोगों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करें। उन्‍होंने पत्र की कापी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व डीजीपी ओम प्रकाश सिंह को भी प्रेषित की।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement