Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

बस्‍ती।

 

राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री के बाद विपक्ष के नेता लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। इस बार यूपी के बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने उनके पहनावे पर भी विवादित बयान दे डाला। द्विवेदी ने कहा कि प्रियंका जब दिल्ली में रहती हैं, तो जींस और टॉप पहनती है। जैसे ही प्रियंका क्षेत्र में जनता के बीच जाती हैं तो वह साड़ी और सिंदूर लगाकर आती हैं।

आपको बता दें कि सांसद शनिवार को यह बयान बस्ती में आयोजित एक समारोह में दिया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पहनावे पर विवादित टिप्पणी की। उन्होंने इस दौरान राहुल गांधी पर भी हमला बोला। सांसद ने कहा कि राहुल फेल हैं, तो प्रियंका भी फेल हैं।

सांसद की सफाई

खबर मीडिया में चलने के बाद सांसद हरीश द्विवेदी ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि जो क्लिप चलाई जा रही वह सही नहीं है। किसी पत्रकार ने शनिवार को आइटीआइ परिसर बस्ती में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना से लौटते समय कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पहनावे पर सवाल किया कि दिल्ली में जीन्स टॉप और यूपी में साड़ी पहनती हैं। कितना असर पड़ेगा। पत्रकार की ही बात रीपीट की थी कि इसे तो सभी जानते हैं। राहुल और प्रियंका के चुनाव मैदान में आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement