Home Up News BJP MLA Son Thrashed A Toll Employee In Mathura

कुशीनगर के विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी को मिली धमकी

J-K: पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में अब तक 6 नागरिक घायल

मद्रास हाईकोर्ट ने तूतीकोरिन में स्टरलाइट प्लांट के विस्तार पर लगाई रोक

दिल्लीः कैबिनेट की बैठक शुरू, तेल की कीमतों पर हो सकता है फैसला

कर्नाटकः शपथ ग्रहण के खिलाफ BJP के विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुए येदियुरप्पा

BJP विधायक के बेटे की दबंगई, टोलकर्मियों से की मारपीट

UP | Last Updated : Feb 14, 2018 12:07 PM IST

BJP MLA Son Thrashed a Toll Employee in Mathura


दि राइजिंग न्‍यूज

मथुरा।

 

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी के विधायक के बेटे और उनके समर्थकों का टोलकर्मी के साथ मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। जिले की बलदेव विधानसभा क्षेत्र के विधायक पूरन प्रकाश के बेटे ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर महुअन टोल प्लाजा पर एक टोलकर्मी के साथ मारपीट की।

मामले में विधायक का कहना है कि कार पर विधायक की प्लेट लगी होने के बाद भी टोलकर्मियों ने उनकी कार को रोकने की कोशिश की थी।

 

 

 

दरअसल, बलदेव से बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश अपने गाड़ी में कहीं से आ रहे थे तभी उनकी गाड़ी महुअन टोल प्लाजा के पास पहुंची। उसी दौरान टोल का बैरियर अचानक विधायक की गाड़ी पर गिर गया। गाड़ी पर बैरियर गिरने से गुस्साए विधायक और उनके बेटे कार से निकले और विधायक के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर टोलकर्मी की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट की पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

 

 

क्या कहना है विधायक का?

वहीं मामले पर विधायक पूरन प्रकाश ने कहा कि टोल पर उनकी गाड़ी से पहले उनकी सुरक्षा गाड़ी निकली थी। इसके बाद भी उन्होंने बैरियर गिरा दिया। यहां तक कि उनकी कार पर विधायक का नेम प्लेट भी लिखा था। उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है, टोल कर्मचारी अक्सर उनके साथ ऐसा करते हैं।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...