Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्‍यूज

आगरा।

 

सत्‍ता के नशे में चूर बीजेपी सांसद और एससी आयोग के अध्यक्ष ने एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर हाथ उठाया है, जिसका वीडियो वायरल हुआ है। हालांकि, दोनों ही थप्पड़ की बात से इनकार कर रहे हैं।

 

 

दरअसल, सोमवार सुबह भाजपा सांसद डॉ राम शंकर कठेरिया अपनी गाड़ी से आगरा के खंदारी इलाके से वाटर वर्क्‍स चौराहे की ओर जा रहे थे। इसी दौरान अबू उलाह कट के पास फाउंड्री नगर डिपो की देहरादून जाने वाली बस से उनकी गाड़ी टच हो गई और कार की विंडो टूट गई।

 

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, गाड़ी टूटने से गुस्साए सांसद ने गाड़ी से उतरकर हंगामा कर दिया। वहां तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए।

आरोप है कि गुस्साए सांसद ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर हाथ उठा दिया। यही नहीं समर्थकों ने आने-जाने वाली गाड़ी रोकना शुरू कर दी।

 

 

सांसद ने तत्काल एसपी ट्रैफिक एसपी सिंह और परिवहन विभाग के रीजनल मैनेजर पकार्थ सारथी को बुलाकर लताड़ लगाई। फिलहाल, थप्पड़ की बात पर एसपी ट्रैफिक एसपी सिंह और खुद सांसद इनकार कर रहे हैं, लेकिन मंगलवार की सुबह वायरल हुए वीडियो में वह सिपाही को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं।

 

 

 

मामले में कठेरिया का कहना है कि अबुलाला दरगाह के पहले रोडवेज और डग्गामार वाहनों ने अवैध अड्डा बना रखा है। इसके कारण कई बार हादसे हुए हैं। उन्होंने अधिकारियों को तत्काल इनपर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement