Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

अयोध्‍या।

 

अयोध्‍या में राष्ट्रीय मुस्लिम मंच द्वारा आयोजित कार्यक्रम में योगी सरकार में अल्पसंख्यक मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने शिरकत की। यहां उन्‍होंने कहा कि राम मंदिर बनने का शुभ काम मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों से ही होगा।

बता दें कि आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) के संगठन मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने गुरुवार को अयोध्या में सरयू तट पर कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम को साधुओं और हिंदूवादी नेताओं के विरोध के बाद प्रशासन ने सरयू तट पर रद्द कर दिया और अयोध्या में एक मजार के पास आयोजित किया गया।

इस कार्यक्रम में लक्ष्मी नारायण चौधरी ने संवाददाताओं से कहा कि योगी सरकार के दौरान ही राम मंदिर बनेगा, जो खुद योगी के हाथ ही पूरा होगा।

साधुओं और हिंदू नेताओं की आलोचना

राष्ट्रीय मुस्लिम मंच से जुड़े सभी वक्ताओं ने उन साधुओं और हिंदू नेताओं की आलोचना की, जिन्होंने सरयू में वजू करने या फिर मंदिर के लिए सरयू किनारे दुआओं करने से रोका। भले ही आरएसएस ने इस कार्यक्रम से अपना पल्ला झाड़ लिया हो, लेकिन माना यह जा रहा है के मंदिर निर्माण के लिए आरएसएस की एक समानांतर कोशिश है ताकि मुस्लिम समुदाय की तरफ से भी मंदिर बनाने की बात सामने आए।

हालांकि, मुस्लिम मंच के इस कार्यक्रम में मुसलमानों की तादाद बेहद कम थी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement