Home Up News BJP Leader Beaten A Truck Driver In Jaunpur

यूपी उपचुनाव: नूरपुर से सपा उम्मीदवार ने EC से दोबारा चुनाव कराने की मांग की

ओडिशा: बिजयंत जय पांडा ने BJD से इस्तीफा दिया

जेटली ने कुमार विश्वास के खिलाफ मानहानि का केस वापिस लिया

7 जून को नागपुर में RSS के कार्यक्रम में शामिल होंगे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

रिटायर्ड जज नासिर-उल-मुल्क होंगे पाकिस्तान के केयरटेकर पीएम

VIDEO: बीजेपी नेता की दबंगई, ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर छीने पैसे

UP | Last Updated : Feb 06, 2018 09:06 AM IST

BJP Leader Beaten a Truck Driver in Jaunpur


दि राइजिंग न्‍यूज

जौनपुर।

 

प्रदेश की सत्‍ता में योगी सरकार के आने के बाद प्रशासनिक अधिकारी बेशक कानून का पालन करने लगे हों, लेकिन राजनेताओं पर इस कड़ाई का कोई असर होता नहीं दिख रहा है। ताजा घटनाक्रम में प्रदेश के जौनपुर जिले में बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह की गुंडागर्दी सामने आई है। समाचार एजेंसी एएनआइ द्वारा जारी किए गए वीडियो में दयाशंकर अपने दो साथियों के साथ पेट्रोल पंप पर नजर आ रहे हैं।

 

 

ट्रक ड्राइवर से की मारपीट

इस वीडियो में दयाशंकर काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक देर रात दयाशंकर अपने दो साथियों के साथ पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने के लिए पहुंचे थे। पेट्रोल पंप पर वाहन ओवरटेक करने के कारण दयाशंकर ने एक ट्रक चालक के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इतना ही नहीं गुस्से में आकर दयाशंकर ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। जब इससे भी दयाशंकर को संतुष्टि नहीं हुई तो उन्होंने ट्रक चालक के ट्रक पर रॉड मारकर उसे भी तोड़ दिया और फिर बेखौफ होकर वहां से निकल गए।

 

 

 

CCTV में कैद हुई घटना

दयाशंकर द्वारा युवक की पिटाई को पूरा वीडियो पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बता दें कि दयाशंकर खुद को इंडिया स्पोर्ट्स संघ का अध्यक्ष और भाजपा नेता बताते हैं।

 

 

मारपीट के बाद पैसे भी छीन लिए

फिलहाल, पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में पीड़ित ट्रक ड्राइवर नरेंद्र का कहना है कि दयाशंकर अचानक से उसके सामने आए और उसके ट्रक के शीशे को तोड़ दिया। युवक का आरोप है कि दयाशंकर ने ना सिर्फ उसके साथ मारपीट की बल्कि उसके पैसे भी छीन लिए।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...