Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्‍यूज

इलाहाबाद।

 

इलाहाबाद में भारतीय जनता पार्टी के एक पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के वक्त बीजेपी पार्षद पवन केसरी अपनी स्कूटी से घर जा रहे थे। उसी वक्त बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दीं। इसके बाद बदमाश हथियार लहराते वहां से फरार हो गए। घायल बीजेपी पार्षद को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, इलाहाबाद के रहने वाले पवन केसरी बीजेपी के पार्षद थे। बीती रात वह अपने स्कूटी से घर जा रहे थे। उसी वक्त कुछ बदमाशों ने पीछा करके उन पर फायरिंग शुरू कर दी। पवन घटनास्थल पर ही नीचे गिर गए। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। लोग आनन-फानन में उनको अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई।

आपसी रंजिश का शक

बताया जा रहा है कि मृतक बीजेपी पार्षद ने गोली मारने की इस वारदात से कुछ देर पहले ही इलाहाबाद के एसएसपी से फोन पर बात करके उनसे मिलने के लिए समय मांगा था। पुलिस का मानना है कि इस वारदात को किसी आपसी रंजिश में अंजाम दिया गया है। इस मामले में शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बीजेपी पार्षद पवन केसरी को सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का बेहद करीबी माना जाता था। वह फूलपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 से पार्षद थे। बीजेपी युवा मोर्चा में जिले का महामंत्री रहने के साथ ही आरएसएस से भी जुड़े हुए थे। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement