Home Up News BJP Councilor Murder In Allahabad

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

इलाहाबाद: डिप्‍टी सीएम मौर्य के करीबी भाजपा पार्षद की हत्या

UP | Last Updated : May 09, 2018 10:35 AM IST

BJP Councilor Murder in Allahabad


दि राइजिंग न्‍यूज

इलाहाबाद।

 

इलाहाबाद में भारतीय जनता पार्टी के एक पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के वक्त बीजेपी पार्षद पवन केसरी अपनी स्कूटी से घर जा रहे थे। उसी वक्त बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दीं। इसके बाद बदमाश हथियार लहराते वहां से फरार हो गए। घायल बीजेपी पार्षद को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, इलाहाबाद के रहने वाले पवन केसरी बीजेपी के पार्षद थे। बीती रात वह अपने स्कूटी से घर जा रहे थे। उसी वक्त कुछ बदमाशों ने पीछा करके उन पर फायरिंग शुरू कर दी। पवन घटनास्थल पर ही नीचे गिर गए। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। लोग आनन-फानन में उनको अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई।

आपसी रंजिश का शक

बताया जा रहा है कि मृतक बीजेपी पार्षद ने गोली मारने की इस वारदात से कुछ देर पहले ही इलाहाबाद के एसएसपी से फोन पर बात करके उनसे मिलने के लिए समय मांगा था। पुलिस का मानना है कि इस वारदात को किसी आपसी रंजिश में अंजाम दिया गया है। इस मामले में शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बीजेपी पार्षद पवन केसरी को सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का बेहद करीबी माना जाता था। वह फूलपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 से पार्षद थे। बीजेपी युवा मोर्चा में जिले का महामंत्री रहने के साथ ही आरएसएस से भी जुड़े हुए थे। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

 

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...