Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्‍यूज

बहराइच।

 

मंगलवार देर रात बहराइच में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार मिश्रा को घर में घुस कर गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। घटना रूपइडीहा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गंगापुर के प्रीतमपुर की है। सूचना मिलते ही एसपी सभाराज व एएसपी रवींद्र सिंह मौके पर पहुंच गए। स्थिति का जायजा लिया। मृतक के भाई की तहरीर पर भतीजे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। हत्या का कारण पैसों का लेनदेन व जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

गंगापुर प्रीतमपुरा निवासी वीरेंद्र मिश्र उर्फ डब्लू पुत्र राम खेलावन मिश्र भाजपा में बाबागंज बूथ उपाध्यक्ष थे। भाजपा नेता का अपने भतीजे प्रवेश कुमार मिश्र से पैसों के लेनदेन का मामला चल रहा था। इसी रंजिश को लेकर भतीजे से उनका अक्सर विवाद होता रहता था। मंगलवार देर रात भतीजे ने उनके घर में घुसकर सोते समय ताबड़ताेड़ उनपर फायर झोंक दिया।

गोली लगने से भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय भाजपा नेता घर के टीन के बरामदे में अपने चार वर्षीय पुत्र के साथ सो रहे थे। एसपी ने बताया कि मृतक के भाई अशोक मिश्रा की तहरीर पर आरोपित भतीजे पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा है। ग्रामीण सहमे हुए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement