Anushka Sharma Banarsi Saree Look Goes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

वाराणसी।

 

यूपी के श्रम, सेवायोजन और समन्वय विभाग के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य रविवार को बलिया में थे। यहां पर उन्होंने सपा, कांग्रेस बसपा पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने अखिलेश-मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि राजनीति अपने भविष्य के लिए नहीं लोगों के भविष्य के लिए की जाती है।

सपा, कांग्रेस तथा टिकट बेचने वाली बसपा ये सभी दल मिलकर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ एकजुट हुए हैं, पर बुआ और बबुआ आपस में ही लड़कर समाप्त हो जाएंगे। उन्होंने ये बातें डाकबंगले में पत्रकारों से कहीं।

मौर्य ने कहा कि बसपा को मैंने मुद्दों के लिए ही छोड़ा था। आज गरीब, पिछड़े तथा दलितों का सम्मान सुरक्षित है। भ्रष्टाचार हमें विरासत में मिला है, जिसे सुधारने में समय लगेगा। हमने अपने कार्यकाल में 70 हजार युवाओं को नौकरी दी है। सरकार युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

बेल्थरारोड में विधायक धनंजय कनौजिया के आवास पर कहा कि सेवायोजन विभाग रोजगार के लिए युवाओं की सूची पोर्टल पर डाल रहा है, ताकि उन्हें रोजगार दिया जा सके, जिसकी वह खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

हक छीनने को तैयार रहे कुशवाहा समाज

स्वामी प्रसाद मौर्य ने पीखमपुर स्थित कुशवाहा भवन में आयोजित जिला कुशवाहा समाज के अधिवेशन में कहा कि जो समाज अपने सम्मान व स्वाभिमान के लिए जागरूक होता है, उसे वह स्वत: प्राप्त होता है। हमने इतिहास बनाया है।

जब भी किसी ने हमारे समाज को धोखा दिया, उसे हमने धूल चटाई है। पिछड़ी जातियों में हमारी संख्या सबसे अधिक है। आज सब जान गए हैं कि कुशवाहा समाज एक हस्ती है।

उन्‍होंने कहा कि हम उस हैसियत में है कि किसी भी पार्टी की सूरत बना सकते हैं तो बिगाड़ भी सकते हैं। कुशवाहा मांगने का काम न करें अधिकार छीनने के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों के लिए काम कर रही है।

गिनाईं उपलब्धियां

भाजपा सरकार गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन, विद्युत कनेक्शन, आवास, गरीबों की बेटियों की शादी सरकारी खर्चे से कराना, मजदूरों के बेटी-बेटे अगर इंजीनियर या मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं तो सरकार उसका खर्चा दे रही है। आप अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा के साथ संस्कारिक बनाएं। बहन बेटियों को आपको ले के आना चाहिए तभी जाकर इस चौकी की बात चौका तक जाती।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement