Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं। आजम के खिलाफ सेना पर बयान के लिए मुकदमा चलाया जाएगा। यह मुकदमा रामपुर में चलेगा। उन पर सेना के जवानों के खिलाफ अमर्यादित बयानबाजी करने का आरोप है।

आजम के बयान पर एक साल पहले बीजेपी नेता के बेटे आकाश सक्सेना ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

क्या है पूरा मामला?

जून 2017 में सपा विधायक आजम खान अपने गृहनगर रामपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। वह पार्टी कार्यकर्ताओं के सामने केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार पर भड़ास निकाल रहे थे। बोलते-बोलते उनकी जुबान बहक गई और अचानक आजम खान वो बोल गए, जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता। आजम खान सरकार के खिलाफ जहर उगल रहे थे, लेकिन अचानक उन्होंने भारतीय सेना के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी।

उन्होंने बुलेट से समस्याओं के समाधान पर टिप्पणी करते हुए कहा था जम्मू-कश्मीर और मिजोरम जैसे राज्यों में महिलाओं ने फौजियों से रेप का बदला लिया है। जवानों के जिस्म के जिस हिस्से से महिलाओं को दिक्कत थी, वो उस हिस्से तक को काट ले गईं। आजम खान के इस बयान पर बवाल के बाद बीजेपी नेता के बेटे ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अब योगी सरकार ने आजम खान पर केस चलाने की अनुमति दे दी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement