Home Up News Attack On Police Team In Bahraich

चुनी हुई सरकारों की अनदेखी कर रही है बीजेपी: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली: नतीजों से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुलाई बैठक

IndVsSri: भारत को जीतने के लिए 216 रनों का लक्ष्य मिला

राजकोट में CM रुपाणी की जीत के लिए जैन समाज के लोगों ने किया हवन

गाजियाबाद: वसुंधरा में 5वीं क्लास के स्टूडेंट से छेड़छाड़ के आरोप में एक अरेस्ट

बहराइच: पुलिस टीम पर हमला, जवानों ने भागकर बचाई जान

UP | 04-Dec-2017 10:10:16 | Posted by - Admin
   
Attack on Police Team in Bahraich

दि राइजिंग न्‍यूज

बहराइच।

 

यहां के दरगाह शरीफ में लूट और छेड़खानी के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पथराव में थानाध्यक्ष को मामूली चोटें आईं हैं। इस मामले में 75 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने बताया कि शहर की एक महिला का आरोप है कि शनिवार शाम श्रावस्ती जिले के सोनवा इलाके की तरफ से बहराइच लौट रही थी। दरगाह शरीफ थाना इलाके के सालारपुर गांव के पास मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने महिला को दबोच लिया।

 

 

उसके साथ लूटपाट के बाद उसे सड़क के किनारे बाग में खींचकर ले जाने लगे। महिला के शोर मचाने पर सड़क से गुजर रहे कई ऑटो चालक घटनास्थल की तरफ मुड़े, जिस पर बदमाश सोने की चेन तथा महिला का सामान लूटकर भाग गए।

पीड़ित महिला ने दरगाह थाने में लूट और छेड़खानी का आरोप लगाते हुए तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमे की तहरीर दी। शुरुआती जांच में मालूम हुआ कि घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल सलारपुर गांव के ककरही निवासी एक युवक की है।

 

 

एक किशोर ने बताया कि पुलिस ने शनिवार रात करीब 10 बजे पुलिस बल के साथ ककरही गांव में दबिश दी और घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद कर ली। पुलिस कार्रवाई के विरोध में मौके पर सैंकड़ों महिलाएं और पुरुष जमा हो गए।

लाठी डंडे लिए ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और मोटरसाइकिल छीनने की कोशिश की गई। घरों की छतों से महिलाओ ने ईंट-पत्थर बरसाए और भीड़ ने पुलिस वालों को जान से मारने की नीयत से दौड़ाया।

 

 

इस दौरान पत्थर लगने से थानाध्यक्ष संजय दुबे के पैर में चोट आई। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भागकर जान बचायी। पुलिस टीम पर हमला और आरोपित को छुड़ाने के मामले में 15 नामजद और 50 अज्ञात हमलावरों पर गंभीर धाराओं में मामले दर्ज किए गए है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news