Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्‍यूज

झांसी।

 

उत्‍तर प्रदेश में निकाय चुनाव जीत के जश्‍न के बीच एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। झांसी में हार के बाद एक निर्दलीय प्रत्याशी ने नवनिर्वाचित पार्षद को गोली मार दी, जिससे यहां अफरा-तफरी मच गई। नगर निगम के वार्ड नंबर 56 नरसिंह राव टोरिया में नवनिर्वाचित पार्षद अनिल सोनी को गोली मार दी गई। घटना को अंजाम पार्षद का चुनाव हारने वाले एक अन्य निर्दलीय प्रत्याशी ने दिया। गनीमत रही कि गोली सिर से छूते हुए निकल गई।

 

वार्ड नंबर 56 से निर्दलीय प्रत्याशी अनिल सोनी ने 1270 वोट पाकर 13 वोटों से जीत दर्ज की। उन्होंने भाजपा के शशांक त्रिपाठी को हराया। जबकि, तीसरे स्थान पर निर्दलीय मोहित पचौरी रहा।

 

मतगणना के बाद थाना कोतवाली इलाके में दतिया गेट की ओर जाने वाली मुख्य सड़क पर अनिल और मोहित में तीखी नोकझोंक हो गई। इसी दौरान मोहित ने तैश में आकर अनिल पर तमंचे से फायर झोंक दिया।

 

गोली अनिल के सिर को छूती हुई निकल गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अनिल को उपचार के लिए महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यहां उसकी हालत सामान्य है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement