Swara Bhaskar Speaks on Her Disabilities

दि राइजिंग न्‍यूज

शामली।

 

उत्‍तर प्रदेश में उन्‍नाव गैंगरेप मामले जैसा ही एक मामला अब शामली में भी सामने आया है। यहां एक माह पहले नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया। इसके बाद लड़की को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घटना को एक माह बीतने के बाद भी न्‍याय न मिलने पर पीड़िता के परिवार ने अब गांव से पलायन करने और एसपी ऑफिस के सामने परिवार समेत खुदकुशी कर लेने की चेतावनी भी दी है।

मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव खेडा कुरतांन का है। यहां करीब एक माह पहले गांव के ही दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। गैंगरेप के सभी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।

नहीं मिल रहा न्‍याय

पीड़ित परिवार ने बेटी से गैंगरेप मामले में कांधला थाना में दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, लेकिन घटना को करीब एक माह से अधिक का समय बीत चुका है और पुलिस ने अब तक एक भी आरोपी को जेल नहीं भेजा है। आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं और आए दिन पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए फैसले का दबाव बना रहे हैं। इसके चलते पीड़ित परिवार खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है।

दी आत्‍महत्‍या की चेतावनी

गैंगरेप की घटना को एक महीना बीत गया है। पुलिस द्वारा अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने से नाराज पीड़ित परिवार गांव से पलायन करने को मजबूर है। मामले में शुक्रवार (13 अप्रैल) को पीड़ित परिवार ने एसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने की मांग की है।

परिवार ने चेतावनी दी है कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्‍द ही नहीं होती है तो परिवार एसपी ऑफिस के सामने आत्महत्या कर लेगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement