Shashank Khaitan Demands Stitched Shirt From Actor Varun Dhawan

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

सांसद अमर सिंह ने आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। उन्‍होंने कबीना मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के ऑफर को अस्वीकार कर दिया। उन्होंने कहा कि किसी एक सीट पर चुनाव लड़ने के बजाय वे पूरे प्रदेश व देश का दौरा करना पसंद करेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने सुभासपा में शामिल होने की संभावनाओं को खारिज कर दिया। अमर सिंह ने कहा, वे बुआ और बबुआ नहीं, योगी और मोदी के साथ हैं। आजमगढ़ से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि उनकी ओमप्रकाश राजभर से इस बारे में कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा, मेरा राज्यसभा का चार साल का कार्यकाल बचा है। ऐसे में वह किसी एक क्षेत्र तक खुद को सीमित नहीं करना चाहते हैं।

विधानसभा चुनाव में भी किया था भाजपा का समर्थन

उन्होंने फिर कहा, कि वे भाजपा में शामिल होने का प्रयास नहीं कर रहे हैं। वह मोदी को पसंद करते हैं और उनके समर्थन में खड़े हैं। अमर सिंह ने विधानसभा चुनाव के दौरान भी खुलकर भाजपा का समर्थन किया था, लेकिन भाजपा ज्वॉइन नहीं की थी।

उन्होंने भाजपा में शामिल होना या नहीं होना उनके हाथ में नहीं है, कहकर भविष्य में भगवा ब्रिगेड में नया ठिकाना होने का संकेत भी दे दिया।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll