Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज  

लखनऊ।

 

यूपी में लखनऊ समेत राज्य के अधिकांश जिलों में पिछले कई दिनों से हो रही तेज बारिश से रेल एवं सड़क यातायात प्रभावित हुआ है। मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 24 घंटों के दौरान तेज बारिश होने की संभावना है। बारिश होने से कई शहरों में जलभराव की समस्या से जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है।

उप्र मौसम विभाग के निदेशक जे पी गुप्ता के मुताबिक, दिन में रुक-रुककर बारिश का दौर जारी रहेगा। इस सप्ताह के अंत तक मौसम के रुख में खास बदलाव आने की उम्मीद नहीं है। बारिश की वजह से तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। राज्य के अधिकांश जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

आज इतना दर्ज किया गया तापमान

मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को राजधानी का न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जबकि अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस दर्ज किए जाने की संभावना है। लखनऊ के अतिरिक्त बुधवार को गोरखपुर का न्यूनतम तापमान 21 डिग्री, कानपुर का 22.1 डिग्री, इलाहाबाद का 24 डिग्री, बनारस का 19 डिग्री और झांसी का 22.5 डिग्री सेलिस्यस दर्ज किया गया।

इस बीच रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, भारी बारिश की वजह से कई जगह पटरियों के डूब जाने से रेलगाड़ियों का परिचालन प्रभावित हुआ। कई रेलगाड़ियां अपने नियत समय से घंटों देरी से चल रही हैं, जबकि बारिश की वजह से कुछ लोकल रेलगाड़ियों को रद्द करना पड़ा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement