Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जल्द ही कन्नौज की ठठियामंडी से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की हवाई पट्टी तक साइकिल यात्रा करेंगे। 50 किलोमीटर की इस यात्रा को खजांची परिवार हरी झंडी दिखाएगा। पार्टी जल्द ही यात्रा की तारीख घोषित करेगी।

खजांची परिवार दिखाएगा हरी झंडी

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री की हर महीने साइकिल यात्रा की घोषणा के तहत पहली यात्रा ठठियामंडी से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की हवाईपट्टी तक होगी। नोटबंदी के दिनों में बैंक की लाइन में लगी महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया था, तब अखिलेश यादव ने उसका नाम खजांची रखा था। यही खजांची अपने परिवार के साथ यात्रा के दौरान एक्सप्रेस-वे पर मौजूद रहेगा।

उन्होंने बताया कि अखिलेश यादव गरीबों, नौजवानों, महिलाओं, व्यापारियों और अधिवक्ताओं की समस्याएं जानेंगे। यह यात्रा जन जागरण की नई भूमिका में होगी। उन्होंने बताया कि वर्ष 2012 में अखिलेश यादव ने साइकिल यात्राओं से प्रदेश में राजनीतिक परिवर्तन की हवा बहाकर सत्ता परिवर्तन किया था।

वाराणसी में निर्मल नहीं हो पाई गंगा

चौधरी ने कहा कि भाजपा का संपर्क फॉर समर्थन अभियान केवल विशिष्ट लोगों तक सीमित है। यह जनता की आंख में धूल झोंकने का काम है। प्रधानमंत्री ने गंगा मां का बहुत नाम जपा पर, आज तक वाराणसी में गंगा निर्मल नहीं हो पाई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement