Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कांग्रेस के समर्थन में प्रचार करने जाएंगे। कांग्रेस ने कर्नाटक चुनाव के लिए अपने 25 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। सूची में अखिलेश के साथ-साथ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार और राजद के तेजस्वी यादव का नाम भी शामिल हैं।

हालांकि, सपा की ओर से अखिलेश के कर्नाटक जाने पर किसी तरह का कोई बयान जारी नहीं किया गया है। यहां बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव कांग्रेस और सपा ने मिलकर लड़ा था, लेकिन फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव दोनों ने अलग-अलग लड़ा था। ऐसे में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची में अखिलेश का नाम आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन का संकेत माना जा रहा है।

वहीं, मुरादाबाद से सांसद रहे पूर्व क्रिकेटर मो. अजहरुद्दीन और मेरठ से लोकसभा चुनाव लड़ चुकीं फिल्म अभिनेत्री नगमा भी कर्नाटक में कांग्रेस की स्टार प्रचारक होंगी।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement