Updates of Salman Khan Dabang 3

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रमुख सचिव पर गंभीर आरोप लगे हैं। अभिषेक गुप्ता नाम के शख्स ने सीएम और राज्यपाल को शिकायती ई-मेल भेजकर प्रमुख सचिव एसपी गोयल पर पेट्रोल पंप की जमीन देने के बदले रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है। हालांकि बीजेपी नेता की शिकायत पर अभिषेक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

इस मामले पर अब विपक्षी दलों ने सरकार पर हमला करना शुरू कर दिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की सरकार के सबसे बड़े अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगना बड़ी बात है। पूरी जांच के बाद दोनों पर कार्यवाई होनी चाहिए, लेकिन भाजपा सरकार जिसने शिकायत की उसी को जेल भेज रही है। रिश्वत लेना और देना दोनों ही जुर्म हैं। इस मामले की सीधे सीबीआइ से जांच करानी चाहिए। कम से कम पूरी जांच के बाद जेल भेजते। टॉयलेट योजना में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहा है। इसकी भी जांच होनी चाहिए।

बंगलों पर है मंत्रियों की नजर

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार में स्वास्थ्य सेवाएं ध्वस्त हो गयी हैं। एम्बुलेंस नहीं है, लोग अपने परिजनों को कंधों पर लेकर इलाज कराने जा रहे हैं। कानपुर और लखनऊ की घटना बड़ी शर्मनाक है। सरकार गोरखपुर के बाद भी जागी नहीं है। अब मशीनें भी नहीं है, जांचें नहीं हो रही हैं। बीजेपी के मंत्री तो इसमें लगे हैं कि हम लोगों के जो बंगले खाली हुए हैं, उनको कैसे मिल जाए।

उन्‍होंने कहा कि मंत्रियों को जनता के दुख-दर्द से कोई मतलब नहीं है। जिन जिलाधिकारी को सस्पेंड किया है वहां तो खनन कम होता है, लेकिन जहां असली खनन हो रहा है, वहां के जिलाधिकारी खुशहाल हैं। जहां ओवर लोडिंग हो रही है, वहां के जिलाधिकारी पर कोई कार्यवाई नहीं हो रही है।

मेधावियों को दी मुबारकबाद

सपा अध्‍यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए बोर्ड परीक्षा में टॉप करने वाले सभी बच्चों को बधाई दी है। उन्‍होंने कहा कि जिन्होंने प्रदेश में सबसे ज्यादा नंबर प्राप्त किया है उन्‍होंने देश और प्रदेश का नाम रोशन किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि मेधावी छात्रों को सम्मान मिलना चाहिए।

उन्‍होंने कहा, सम्मान दिए जाने से मेधावी छात्रों के साथ और बच्चों को भी प्रेरणा मिलती है। सपा ने लैपटॉप की योजना चलाई थी, लेकिन बीजेपी ने इस योजना का विरोध किया था। बीजेपी ने भी वादा किया था लैपटॉप देने का, लेकिन आज तक नहीं दिया। इसीलिए हम बांटकर उन्हें याद दिला रहे हैं।

 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement