Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने और चाचा शिवपाल यादव के बीच की दरारों को भरने की कवायद शुरू कर दी है। एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में उन्होंने ये बयान दिया है कि 2022 में मैं चाचा को राज्यसभा दे दूंगा।

कार्यक्रम में परिवार के बिखरने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि किसी का भी परिवार नहीं टूटना चाहिए। हमारा परिवार भी नहीं टूटा है। कुर्सी थी तो झगड़ा था। अब कुर्सी नहीं तो कोई झगड़ा नहीं।

चाचा शिवपाल यादव से संबंध को लेकर जब अखिलेश यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कोई मनमुटाव नहीं है। हम होली पर मिले थे। मैंने उनके पैर छुए और उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया।

राज्यसभा की सीट न देने के सवाल पर बोले कि चाचा विधायक हैं, फिर उस सीट पर चुनाव हो यह ठीक नहीं, लेकिन मैं आप सबको यकीन दिलाता हूं कि 2022 में चाचा शिवपाल सिंह यादव को मैं राज्यसभा का टिकट दे दूंगा। वो राज्यसभा में रहेंगे तो काफी चीजें बेहतर हो जाएंगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि नेता जी ने मुझे किसी भरोसे से ही मुख्यमंत्री बनाया। क्या मैं खरा नहीं उतरा? नेता जी ने मुझे जो आदेश दिया मैंने पूरा किया। 23 महीने में एक्सप्रेस वे बनवाकर नेता जी से उद्घाटन करवाया, जहां लड़ाकू विमान भी उतर सकते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll