Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनाव से पहले एक वादा कर लिया है। उन्‍होंने कहा है कि सत्ता में आने पर महिलाओं को 2000 रुपये महीने पेंशन देंगे। उन्होंने भाजपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने सपा प्रदेश कार्यालय में बुधवार को महिलाओं से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना।

उन्‍होंने कहा कि महिलाएं चाहे किसी भी समुदाय की हों, उनके साथ न्याय होना चाहिए। भाजपा राज में महिलाएं सबसे ज्यादा संकट में है। जनता की बुनियादी जरूरतों के प्रति सरकार का रवैया उपेक्षापूर्ण है।

समाजवादी सरकार ने जिन शिक्षामित्रों को शिक्षक बनाकर रोजगार दिया भाजपा ने उन्हें आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया। शिक्षामित्रों के हर संघर्ष में समाजवादी उनके साथ है।

भाजपा का ये दावा आधारहीन

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा का लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में 75 सीटें जीतने का दावा आधारहीन है। उसे ध्यान रखना चाहिए कि जिस प्रकार उत्तर प्रदेश में 1977 के चुनाव में जनता ने सत्ताधारी दल को सबक सिखाया था, इस बार भी वैसा ही होगा। असहमति की आवाज उठाने वालों के प्रति सरकार का बर्ताव बर्बरतापूर्ण है। भीड़ द्वारा हत्या देश के लिए शर्मनाक है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement