Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

गोरखपुर-फूलपुर के उपचुनाव में जीत के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि ये राष्ट्रवाद के नाम पर झूठे वादे करने वालों की हार है। नोटबंदी-जीएसटी से जो लोगों की नौकरियां गई हैं, इसका जनता ने जबाव दिया है।

वो सपा कार्यालय में मीडिया को संबोधित कर रहे थे। अखिलेश ने इस जीत के लिए बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को धन्यवाद दिया और कहा कि उनके कार्यकर्ताओं ने जो हमारा साथ दिया और मेहनत की। इसके लिए उन्हें धन्यवाद। अखिलेश ने मायावती के साथ ही कांग्रेस और वाम दलों को भी इस जीत के लिए धन्यवाद दिया।

अखिलेश ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हम अपने काम गिनाते रहे, लेकिन वो जातिवाद की बात करते रहे। कोई भी ऐसी जाति नहीं होगी जिसके नेता को उन्होंने मुख्यमंत्री बनाने की बात न की हो। पिछले एक साल में उन्होंने जो कानून-व्यवस्था की और संविधान की धज्जियां उड़ाई हैं, इन चुनाव में जनता ने इसका जवाब दिया है। भाजपा को विकास के रास्ते पर लौटना होगा। विकास की बात करनी होगी। भाजपा के लोगों ने जनता को डराया है, जातिवाद का जहर घोला है। ये चुनाव परिणाम उसका जवाब हैं।

अखिलेश यादव ने 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा गठबंधन की संभावना पर कहा कि आज का दिन खुशी मनाने का दिन है। इसके अलावा कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया।

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान अभी लाल रंग को डुबोया है आगे लाल टोपी को डुबा देंगे, पर अखिलेश ने कहा कि लाल रंग साफ दिखाई देता है और सावधान करता है। मुझे उम्मीद है कि अब मुख्यमंत्री जी जब लाल रंग देखेंगे तो सावधान हो जाएंगे।

मायावती से मुलाकात कर दी बधाई

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात कर उन्हें जीत की बधाई दी। अखिलेश बुधवार शाम को मायावती के लखनऊ स्थित घर पहुंचे। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि गोरखपुर व फूलपुर उपचुनाव में जीत के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात कर उन्हें जीत की बधाई दी।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement