Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्‍यूज   

लखनऊ।

 

यूपी के पूर्व सीएम व सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 75 जिलों के दौरे पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बताएं कि इन दौरों से कितना विकास हुआ। मुख्यमंत्री ने 16 महीनों में 75 जिलों का दौरा कर तथाकथित रिकार्ड बना दिया तो प्रधानमंत्री ने 50 माह में 50 देशों की यात्रा कर डाली।

इन दौरों से न तो बाहर से पूंजी निवेश आया, न ही बैंकों से पैसे लूटकर भागने वाले पकड़ में आए और न ही हमारे जवानों की मौतों की संख्या में कमी आई।

भाजपा राज में विद्वानों-खिलाड़ियों का सम्मान नहीं

अखिलेश यादव ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि प्रख्यात गीतकार गोपाल दास नीरज यशभारती पेंशन बहाल करने के लिए मुख्यमंत्री से मिले थे। उन्हें खाली हाथ लौटा दिया गया। उनकी मौत के बाद अब आधी-अधूरी पेंशन शुरू करने की घोषणा की गई है। इसमें भी तमाम शर्तें थोपी जा रही हैं।

इस फैसले ने राज्य की साख को बट्टा लगाया है। यह कलाकारों का अपमान है। भाजपा राज में कलाकारों, विद्वानों और खिलाड़ियों को सम्मान नहीं दिया जा रहा है।

सोशल मीडिया का दुरुपयोग लोकतंत्र के लिए खतरा

सपा अध्‍यक्ष ने कहा कि भाजपा अपने राजनीतिक झूठ छिपाने के लिए प्रचार माध्यमों का प्रयोग कर रही है। सोशल मीडिया का दुरुपयोग लोकतंत्र के लिए खतरा है। इस माध्यम से नफरत फैलाई जा रही है। समाजवादी पार्टी के प्रति अभद्र और दुर्भावनापूर्ण प्रचार किया जाता है। भाजपा के झूठ के जवाब में जो व्यक्ति खंडन करता है, उसे झूठे मामलों में फंसा दिया जाता है।

भाजपा का बुनियादी राजनीतिक चरित्र सामाजिक सद्भाव बिगाड़ना, आर्थिक संकट पैदा करना और राजनीति की शुचिता तथा उसके नैतिक मूल्यों को नष्ट करना है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement