Akshay Kumar Appears for Fund Collection for Pulwama Attack Martyr Families

दि राइजिंग न्‍यूज

फिरोजाबाद।

 

बुलंदशहर की घटना को लेकर शुक्रवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने फिरोजाबाद में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर की घटना भाजपा सरकार की “ठोको नीति” का नतीजा है। अखिलेश यादव ने आज यहां एक जनसभा के दौरान ये बात कही।

कारगिल में शहीद हुए ब्रजलाल की प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम में नसीरपुर के गांव नगला छवरैया में आयोजित किया गया है। प्रतिमा का अनावरण सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सपा संरक्षक पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह ने किया। दो-दो मिनट के अंतराल पर अलग-अलग हेलीकॉप्‍टर में मुलायम और अखिलेश यादव आयोजन स्थल पर पहुंचे। प्रतिमान के अनावरण के बाद मुलायम और अखिलेश ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पिता-पुत्र ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

भाजपा जमकर पैसा बांट रही

बुलंदशहर की घटना को लेकर अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि बुलंदशहर की घटना मुख्यमंत्री की ठोको नीति का नतीजा है। भाजपा से सावधान रहने की जरूरत है।

वहीं, मुलायम सिंह यादव ने कहा भाजपा को हराने की ताकत सिर्फ समाजवादियों में ही है। 2019 का चुनाव बहुत ही महत्वपूर्व चुनाव है। भाजपा जमकर पैसा बांट रही है, लेकिन जीत पसीना बहाने वाले समाजवादियों को ही मिलेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement