Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

यूपी की बिगड़ी कानून-व्यवस्था को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है। उन्‍होंने कहा है कि प्रदेश में चारों तरफ भय का माहौल है। प्रदेश ने ऐसा कुशासन व अराजकता का दौर पहले कभी नहीं देखा।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज यूपी में न तो कानून बचा है न व्यवस्था। हर तरफ दहशत का वातावरण है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वो जेल तक में हत्याएं कर रहे हैं। ये सरकार की विफलता है। प्रदेश की जनता इस भय के माहौल में बहुत डरी-सहमी है। प्रदेश ने ऐसा कुशासन व अराजकता का दौर पहले कभी नहीं देखा।

बता दें कि सोमवार को यूपी के माफिया डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में बागपत कोर्ट में मुन्ना बजरंगी की पेशी होनी थी।

मुन्ना बजरंगी रविवार को झांसी से बागपत लाया गया था। इसी दौरान जेल में उसकी हत्या कर दी गई। उसे 10 गोलियां मारी गईं। मुन्ना बजरंगी के साले विकास श्रीवास्तव ने बताया कि उसे 10 गोली मारी गई है। इसका आरोप माफिया सुनील राठी पर आरोप लगाए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement