Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे निकाय चुनावों को पूरी गंभीरता से लें, क्योंकि उत्तर प्रदेश का संदेश राजनीति में बहुत महत्वपूर्ण होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा का एक मात्र उद्देश्य उनके खिलाफ प्रचार करना है।

 

 

पार्टी कार्यालय में आयोजित नगर निकाय चुनाव से संबंधित बैठक को संबोधित कर रहे अखिलेश यादव ने कहा, "दिल्ली की सरकार के चार वर्ष और उप्र की सरकार के आठ महीने बिना किसी उपलब्धि के बीत गए। भाजपा की क्या दिशा है यह भी तय नहीं है। समाजवादी सरकार के विकास कार्यों का कोई मुकाबला नहीं है। भाजपा का बस एक मात्र उद्देश्य समाजवादी सरकार के कार्यों को बर्बाद करना और अखिलेश यादव के विरुद्ध दुष्प्रचार करना है।"

 

 

उन्‍होंने कहा कि समाजवादी सरकार के पांच वर्ष का हर पल विकास और जनहित के लिए समर्पित रहा है। कार्यकर्ता समाजवादी सरकार की पांच वर्ष की तमाम उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाने के साथ बूथ और वार्ड का इंतजाम फूलप्रूफ तरीके से करें।

 

 

सपा अध्‍यक्ष ने कहा, "भाजपा की आदत जनहित में काम करने की नहीं है। भाजपा सरकार द्वारा नोटबंदी और जीएसटी लागू करने के दुष्परिणाम देश को भोगने पड़ रहे हैं। किसान, मजदूर, व्यापारी, नौजवान, सभी बेहाल हैं। महिलाएं असुरक्षित हैं। नियम है कि काम से जीवन बदलता है किंतु भाजपा की राज्य सरकार बसों और भवनों का रंग बदलना ही अपनी बड़ी उपलब्धि मान रही है। कानून व्यवस्था चौपट है।"

 

 

उन्होंने कहा, "निकाय चुनावों में बहुमत से जीत के लिए कार्यकर्ता हर मतदाता तक समाजवादी सरकार के कामों का ब्यौरा लेकर पहुंचे। हमारा काम बोलता है। हमें जरा भी आलस्य नहीं करना है। विधानसभा चुनाव के नतीजों पर आज भी किसी को भरोसा नहीं है। उसमें साजिश की बू आती है। इसलिए चुनावों को लेकर एक-एक कार्यकर्ता को सतर्क रहना है।"

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement