Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

कानपुर।

 

बॉलीवुड के एक्टर-डांसर और कॉमेडियन गोविंदा को कौन नहीं जानता। इंडस्ट्री में उनकी बराबरी शायद की कोई कर पाया हो। उनकी इस कला के पीछे उनके बड़े भाई का बहुत बड़ा योगदान रहा है। अब इसी को गोविंदा के बड़े भाई आगे भी कंटिन्यू करना चाहते हैं। दरअसल, कीर्ति कुमार (गोविंदा के भाई) यूपी में एक एक्टिंग स्कूल खोलने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद कीर्ति कुमार ने दी।     

अभिनेता गोविंदा के बड़े भाई कीर्ति कुमार आज कानपुर पहुंचे। यहां उन्होंने एक प्रेसवार्ता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जानकारी देते हुए बताया की उत्तर प्रदेश मे नए प्रतिभाओं को मौका देने और एक्टिंग सिखाने के लिए राजधानी लखनऊ स्थित एवर ग्रीन पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग में “रंग शारदा एक्टिंग इंस्टीट्यूट खुलने जा रहा है। इसका उद्घाटन 15 मई को होगा। कीर्ति कुमार ने बताया की प्रदेशवासियों के लिए यह बड़ी सौगात है क्योंकि अब तक बच्चे मुंबई जैसे महानगर की तरफ रुख करते थे जहां उनसे एक तो मोटी फीस ली जाती थी और साथ ही उन बच्चों को वहां रहने मे भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। अब ऐसे बच्चों को ये इंस्टीट्यूट राहत देगा।

 

उन्होंने बताया कि इस एक्टिंग इंस्टीट्यूट में एक्सपीरियंस लोग अभिनय की शिक्षा देंगे। मुख्य रुप से चंन्द्र मोहन, जमाल हाशमी, विक्रम कपाड़िया जैसे कई बड़े लोग शामिल हैं।

गरीब छात्रों को मिलेगी स्कॉलरशिप

इंस्टीट्यूट के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा की मुंबई से आधी फीस रहेगी तथा गरीब छात्रों को स्कॉलरशिप भी दी जाएगी।

 

शेयर किया अपना अनुभव

कीर्ति कुमार ने बताया कि उन्होंने हत्या, राधा का संगम, भाग्यवान, मेरा लहू और आंटी नंबर वन जैसी फ़िल्में बनाई हैं। उन्होंने यह भी बताया कि मुंबई के रोशन तनेजा एक्टिंग स्कूल के सन् 1981 के बैच से उन्हाने एक्टिंग सीखी जिसके बाद फिल्म डायरेक्टर बने।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement