Home Up News A Man Entered In Hindon Air Force Compound Of Ghaziabad

गांधीनगर: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज रैली करेंगे

यूपी: निकाय चुनाव के लिए आज प्रचार करेंगे CM योगी आदित्यनाथ

रंग अवधूत महाराज के निर्वाण वर्षगांठ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे PM मोदी

चंडीगढ़: 21वर्षीय महिला के साथ बीती शाम गैंगरेप, शिकायत दर्ज

पंजाब: फिरोजपुर में 22 किलो हेरोइन बरामद, मौके से विस्फोटक भी जब्त

हिंडन एयरफोर्स की सुरक्षा में बड़ी चूक, कम्पाउंड में घुसा शख्स

UP | 15-Nov-2017 10:30:19 | Posted by - Admin
  • सुरक्षाकर्मियों ने पैर में मारी गोली
   
A Man Entered in Hindon Air Force Compound of Ghaziabad

दि राइजिंग न्‍यूज

गाजियाबाद।

 

गाजियाबाद के हिंडन एयरफोर्स की सुरक्षा में बड़ी चूक की घटना सामने आई है। मंगलवार देर रात एक शख्स एयरफोर्स कम्पाउंड में घुस गया। मौके पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन जब शख्स पर सुरक्षाकर्मियों की चेतावनी का असर नहीं हुआ तो सुरक्षाकर्मियों ने उसे गोली मार दी।

 

 

एयरबेस में घुसने की कोशिश करने वाले इस व्यक्ति को घायल अवस्था में एयरफोर्स के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार व्यक्ति के पैर में गोली लगी है। आरोपी की पहचान प्रतापगढ़ निवासी सुजीत के रूप में की गई है।

 

कहा जा रहा है कि सुजीत पिछले तीन साल से दिल्ली के आनंद विहार इलाके में रहता था। सुरक्षा एजेंसी के तमाम लोग युवक से पूछताछ करने के लिए पहुंच चुके हैं, उससे लगातार पूछताछ भी की जा रही है।

 

 

घटना तकरीबन रात 10.30 बजे की है, जब एक युवक ने दीवार फांदकर अंदर घुसने की कोशिश की। चौकन्‍ने सुरक्षाकर्मियों ने उसे रुकने की चेतावनी दी, लेकिन वह नहीं रुका। पुलिस सूत्रों के मुताबिक वह अंदर घुस गया, तब मजबूरन सुरक्षाकर्मियों को गोली चलानी पड़ी। बताया जा रहा है कि सुरक्षा एजेंसी के कई अधिकारी युवक से पूछताछ करने के लिए एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं।

 

पुलिस के पास फिलहाल सिर्फ इतनी जानकारी है की युवक प्रतापगढ़ का रहने वाला है और दिल्ली के आनंद विहार इलाके में रहता है और पेशे से दिहाड़ी मजदूर है। इससे पहले भी कई बार हिंडन एयरबेस सुरक्षा भेदने की कोशिश करने के कई मामले हो चुके हैं।

 

 

बता दें कि हिंडन एयरबेस एशिया में सबसे बड़ा और पूरी दुनिया में यह 8वां सबसे बड़ा एयरबेस है। हर साल आठ अक्टूबर को यहां एयरफोर्स डे मनाया जाता है। रक्षा की दृष्टि से भी हिंडन एयरबेस बेहद संवेदनशील माना जाता है। हाल ही में एयरफोर्स बेस को लेकर अलर्ट जारी किया गया था।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555



संबंधित खबरें



HTML Comment Box is loading comments...

Content is loading...



TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll


What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Photo Gallery
गोमती तट पर दीप आरती करती महिलाएं। फोटो- अभय वर्मा



Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news


sex education news