Neha Kakkar Reveald Her Emotional Connection with Indian Idol

दि राइजिंग न्‍यूज

गाजियाबाद।

 

गाजियाबाद के हिंडन एयरफोर्स की सुरक्षा में बड़ी चूक की घटना सामने आई है। मंगलवार देर रात एक शख्स एयरफोर्स कम्पाउंड में घुस गया। मौके पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन जब शख्स पर सुरक्षाकर्मियों की चेतावनी का असर नहीं हुआ तो सुरक्षाकर्मियों ने उसे गोली मार दी।

 

 

एयरबेस में घुसने की कोशिश करने वाले इस व्यक्ति को घायल अवस्था में एयरफोर्स के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार व्यक्ति के पैर में गोली लगी है। आरोपी की पहचान प्रतापगढ़ निवासी सुजीत के रूप में की गई है।

 

कहा जा रहा है कि सुजीत पिछले तीन साल से दिल्ली के आनंद विहार इलाके में रहता था। सुरक्षा एजेंसी के तमाम लोग युवक से पूछताछ करने के लिए पहुंच चुके हैं, उससे लगातार पूछताछ भी की जा रही है।

 

 

घटना तकरीबन रात 10.30 बजे की है, जब एक युवक ने दीवार फांदकर अंदर घुसने की कोशिश की। चौकन्‍ने सुरक्षाकर्मियों ने उसे रुकने की चेतावनी दी, लेकिन वह नहीं रुका। पुलिस सूत्रों के मुताबिक वह अंदर घुस गया, तब मजबूरन सुरक्षाकर्मियों को गोली चलानी पड़ी। बताया जा रहा है कि सुरक्षा एजेंसी के कई अधिकारी युवक से पूछताछ करने के लिए एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं।

 

पुलिस के पास फिलहाल सिर्फ इतनी जानकारी है की युवक प्रतापगढ़ का रहने वाला है और दिल्ली के आनंद विहार इलाके में रहता है और पेशे से दिहाड़ी मजदूर है। इससे पहले भी कई बार हिंडन एयरबेस सुरक्षा भेदने की कोशिश करने के कई मामले हो चुके हैं।

 

 

बता दें कि हिंडन एयरबेस एशिया में सबसे बड़ा और पूरी दुनिया में यह 8वां सबसे बड़ा एयरबेस है। हर साल आठ अक्टूबर को यहां एयरफोर्स डे मनाया जाता है। रक्षा की दृष्टि से भी हिंडन एयरबेस बेहद संवेदनशील माना जाता है। हाल ही में एयरफोर्स बेस को लेकर अलर्ट जारी किया गया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll