Disha Patani Speaks on Salman Khan for Bharat

दि राइजिंग न्‍यूज

बुलंदशहर।

 

रविवार देर रात बुलंदशहर पुलिस ने एक शातिर बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया। सिकंद्राबाद में पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी अमित उर्फ कलुआ निवासी गांव परांगढ़ ढेर हो गया।

सिकन्द्राबाद में सिरोधन रोड पर वाहन चेकिंग के दौरान रात दो से तीन बजे के बीच अमित उर्फ कलुआ के साथ पुलिस की मुठभेढ़ हो गई। दोनों तरफ से फायरिंग में अमित उर्फ कलुआ मौके पर ही ढेर हो गया, जबकि उसका एक साथ भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश में लगी है।

अमित उर्फ कलुआ 24 जनवरी को हुई गांव निवासी नगरपालिका ठेकेदार जगवीर सिंह की हत्या में मुख्य आरोपी था। वह इस हत्याकांड के बाद से फरार चल रहा था। पुलिस ने अमित के कब्जे से ठेकेदार की लूटी गई रिवाल्वर बरामद की है। इसके साथ ही दर्जनों कारतूस और चोरी की स्विफ्ट डिजायर भी बरामद की।

पुलिस के मुताबिक उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि कलुआ उर्फ अमित अपने साथी के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहा है। सिकन्द्राबाद इलाके में पुलिस ने घेराबंदी की। कार सवार बदमाश जब पहुंचे तो पुलिस को देखकर फायरिंग शुरू कर दी।

वहीं जवाबी फायरिंग में कलुआ मारा गया और उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। बदमाश कलुआ पर लूट, हत्या, रंगदारी जैसे एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। कलुआ के एनकाउंटर को पुलिस बड़ी कामयाबी मान रही है।

योगी आदित्यनाथ सरकार के 11 महीने के कार्यकाल में अब तक 1331 मुठभेड़ हो चुकी हैं। इनमें 43 अपराधी मारे गए हैं, जबकि 1331 गिरफ्तार किए गए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement