Home Up News Three Lakhs Bjp Workers On Duty In This Election

काले धन और भ्रष्टाचार पर हमारी कार्रवाई से कांग्रेस असहज: अरुण जेटली

मुंबई के पृथ्वी शॉ बने दिलीप ट्रॉफी फाइनल में शतक लगाने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी

दिल्ली में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई

31 अक्टूबर को रन फॉर यूनिटी का आयोजन होगा: अरुण जेटली

एक निजी संस्था ने हनीप्रीत का सुराग देने वाले को 5 लाख का इनाम देने की घोषणा की

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

भाजपा की तीन लाख सेना मैदान में

UP | 12-Jan-2017 12:20:29 PM
     
  
  rising news official whatsapp number

  • भाजपा विधानसभा वार करेगी बूथ सम्मेलन
  • प्रत्‍येक बूथ की गठित कमेटियों के सभी सदस्य होंगे शामिल


Three lakhs bjp workers on duty in this election

दि राइजिंग न्‍यूज ब्‍यूरो

12 जनवरी, लखनऊ।

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी के लिए नाक का मामला बन गया है। यह चुनाव उसके लिए जीतना जरूरी है क्‍योंकि इस जीत में पार्टी की जीत से कहीं ज्‍यादा प्रधानमंत्री मोदी की विजय देखी रही है। कहा जा रहा है कि यूपी में भाजपा की सरकार आना एक प्रकार से जनता द्वारा मोदी को 2019 के लिए प्रमाणपत्र देने जैसा है। माना जा रहा है कि यूपी में भाजपा की सफलता से मोदी विरोधियों को करारा झटका लगेगा। यही वजह है कि भाजपा हर हाल में यह चुनाव जीतना चाह रही है।

पार्टी ने चुनावी तैयारियां शुरू होने से पहले प्रदेश भर में पिछड़ा वर्ग सम्‍मेलन, महिला सम्‍मेलन, युवा सम्‍मेलन और अनुसूचित मोर्चा सम्‍मेलनों के माध्‍यम से बड़े वर्ग तक पहुंच चुकी है। भाजपा अब नई रणनीति के तहत राज्‍य के प्रत्‍येक बूथ तक पहुंचेगी। इसके लिए पार्टी 10 जनवरी से विधानसभा वार बूथ सम्‍मेलन कर रही है। एक महीने तक चलने वाले इस बूथ सम्‍मेलनों के माध्‍यम से तकरीबन 30 लाख बूथ कार्यकर्ताओं से सीधे संपर्क स्‍थापित करने की योजना है।

राज्‍य में एक लाख 47 हजार बूथ हैं। भाजपा की बूथ कमेटियों में 18 से 20 सक्रिय लोग जोड़े गए हैं। इन्‍हीं सक्रिय लोगों को इन सम्‍मेलनों में बुलाया जा रहा है। इसमें महिला, पुरुष और युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित की गई है। इससे पहले भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह क्षेत्रवार बूथ सम्‍मेलन कर चुके हैं। इसके अलावा पार्टी राज्‍य के सभी महानगरों में प्रबु्द्ध वर्ग का सम्‍मेलन करेगी। इसके तहत वह जागरूक लोगों के बीच मोदी सरकार की उपलब्धियों को ले जाएगी और विधानसभा चुनाव में समर्थन मांगेगी।

प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा की आगामी कार्यक्रमों के बारे में बताया कि प्रदेश के 13 महानगरों में प्रबुद्ध सम्मेलन के द्वारा भाजपा प्रबुद्ध वर्ग के बीच पहुंचेगी। नौ जनवरी से 12 जनवरी तक मण्डल स्तर पर अनुसूचित स्वाभिमान सम्मेलन किया जाएगा। और 10 जनवरी से 10 फरवरी तक विधानसभा वार बूथ समिति सम्मेलन आयोजित होंगे।


माटी तिलक प्रतिज्ञा कार्यक्रम

पार्टी ने लोकसभा चुनाव से पहले गांव-गांव के किसानों से सरदार वल्‍लभ भाई पटेल की प्रतिमा बनवाने के लिए लोहा एकत्रित करवा कर भावनात्‍मक जुड़ाव बढ़ाया था। अब एक बार पिफर वह किसानों के बीच अलाव चौपाल, माटी तिलक प्रतिज्ञा जैसे कार्यक्रम करने जा रहा है। 

भाजपा किसान मोर्चा जनवरी माह के सर्द मौसम में अलाव चौपाल के माध्यम से ज्वलंत मुद्दों को गर्म करेगी। 13 जनवरी को माटी तिलक प्रतिज्ञा कार्यक्रम के माध्यम से गांवों से मिट्टी लाकर जिला मुख्यालय पर कार्यकर्ता मिट्टी से भाल श्रृंगार कर सपा-बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश की प्रतिज्ञा लेंगे।



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
जय माता दी........नवरात्र के लिए मॉ दुर्गा की प्रतिमा को भव्‍य रूप देता कलाकार। फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की