Home Up News SP Office Is Now Becoming Cirque Arena

मीट कारोबारी मोईन कुरैशी की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ाई गई

वाराणसीः PM मोदी ने कई विकास परियोजनाओं को लांच किया, CM योगी भी रहे मौजूद

पूर्व CM अखिलेश यादव के सुरक्षा कर्मियों ने जाम में फंसने पर संभाली लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था

प. बंगाल: पुलिस ने बरामद किए अमोनियम नाइट्रेट के 51 पैकेट

तमिलनाडु: फ्लाईओवर से गिरी सरकारी गाड़ी, छह कर्मचारियों की मौत

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

दंगल के अखाड़े बनते सपा के दफ्तर

UP | 9-Jan-2017 11:30:44 AM
     
  
  rising news official whatsapp number

SP office is now becoming Cirque arena


दि राइजिंग न्‍यूज

कमल दुबे

09 जनवरी, लखनऊ।

समाजवादी पार्टी का दंगल अब नया रूप लेता जा रहा है। पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का ताज बेटे अखिलेश यादव के उतारे जाने और फिर पिता मुलायम सिंह यादव की तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष के कक्ष में ताला डालकर कर चुनौती दिए जाने के बाद यूपी के जिलों में पार्टी के दफ्तर सपा के इस दंगल का नया अखाड़ा बनने शुरू हो गए हैं। दफ्तरों पर कब्जे को लेकर दोनों के समर्थक आपस में भिड़ रहे हैं।

जानकारों के मुताबिक आगरा मैनपुरी मुरादाबाद फतेहपुर तथा कानपुर देहात में पार्टी दफ्तर पर कब्जे को लेकर मुलायम और अखिलेश यादव समर्थकों के भिड़ने की खबरें हैं। समर्थकों के टकराव में पिता मुलायम सिंह के मुकाबले अखिलेश यादव के समर्थक भारी पड़े रहे है। सूबे की सत्ता पर काबिज होने के कारण प्रशासन का मनोवैज्ञानिक रूप से अखिलेश यादव समर्थकों को फायदा मिल रहा है।

प्रो. रामगोपाल के विवादस्पद अधिवेशन में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का ताज मुलायम सिंह यादव के सिर से उतार कर अखिलेश यादव को पहना दिया गया था। राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने के बाद अखिलेश यादव समर्थकों ने सपा प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की नेम प्लेट तोड़कर पार्टी दफ्तर पर कब्जा कर लिया था। 

दोनों धड़ों में चल रही तनातनी के बीच मुलायम सिहं यादव ने कल अचानक प्रदेश मुख्यालय में शिवपाल सिंह यादव के साथ पहुंच कर राष्ट्रीय अध्यक्ष के कमरे में ताला डाल दिया था। ताला डालने के बाद मुलायम सिंह यादव दिल्ली रवाना हो गये थे।

प्रदेश मुख्यालय पर कब्जे की सपा के इन दोनों धुरंधरों के कदमो के बाद जिलों में भी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। प्रदेश भर में समाजवादी पार्टी के 70 से ज्यादा जिला मुख्यालय तथा क्षेत्रीय दफ्तरों पर कब्जे को लेकर दोनों धड़े सक्रिय हो गये है। चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी में कार्यकर्ताओं के स्तर पर छिड़ी जंग पार्टी को और भी नुकसान पहुंचा सकती है। 



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
जय माता दी........नवरात्र के लिए मॉ दुर्गा की प्रतिमा को भव्‍य रूप देता कलाकार। फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की