Home Up News RLD MLA Joins BJP

काले धन और भ्रष्टाचार पर हमारी कार्रवाई से कांग्रेस असहज: अरुण जेटली

मुंबई के पृथ्वी शॉ बने दिलीप ट्रॉफी फाइनल में शतक लगाने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी

दिल्ली में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई

31 अक्टूबर को रन फॉर यूनिटी का आयोजन होगा: अरुण जेटली

एक निजी संस्था ने हनीप्रीत का सुराग देने वाले को 5 लाख का इनाम देने की घोषणा की

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

रालोद के विधायक भाजपा में शामिल

UP | 8-Jan-2017 06:00:36 PM
     
  
  rising news official whatsapp number

  • भाजपा के चुनाव अभियान समिति की 10 जनवरी को बैठक

RLD MLA joins BJP

दि राइजिंग न्‍यूज

08 जनवरी, लखनऊ।

भाजपा चुनावी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। पार्टी नेतृत्व ने उम्मीदवारों की घोषणा से लेकर अन्य विषयों पर चर्चा के लिए 10 जनवरी को चुनाव अभियान समिति बैठक बुलाई है। पार्टी की सूबे के प्रत्येक गांव, वर्ग, बूथ और हर नागरिक तक पहुंच बनाने की रणनीति है। महिला सम्मेलन, यूवा, अनुसूचित मोर्चा और पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के बाद पार्टी ने अब प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन से लेकर व्यापारी सम्मेलन तक कराने जा रही है।


प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा की आगामी कार्यक्रमों की जानकारी सांझा करते हुए कहा कि प्रदेश के 13 माहानगरों में प्रबुद्ध सम्मेलन के द्वारा भाजपा प्रबुद्ध वर्ग के बीच पहुंचेगी। नौ जनवरी से 12 जनवरी तक मण्डल स्तर पर अनुसूचित स्वाभिमान सम्मेलन किया जाएगा।

10 जनवरी से 10 फरवरी तक बूथ समिति सम्मेलन आयोजित होंगे। भाजपा किसान मोर्चा जनवरी माह सर्द मौसम में अलाव चैपाल के माध्यम से ज्वलंत मुद्दों को गर्म करेगी। 13 जनवरी को माटी तिलक प्रतिज्ञा कार्यक्रम के माध्यम से गांवों से मिट्टी लाकर जिला मुख्यालय पर कार्यकर्ता मिट्टी से भाल श्रृंगार कर सपा-बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश की प्रतिज्ञा लेंगे। विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी तय करने के क्रम में10 जनवरी को चुनाव अभियान समिति की बैठक होगी।

 

रालोद के विधायक भाजपा में शामिल

इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष ने सपा-बसपा और कांग्रेस के नेताओं को भाजपा में शामिल कराए। अलीगढ़ के बरौली से रालोद के विधायक और अजित सिंह के बेहद करीबी और नेता विधान मण्डल दल चौधरी दलवीर सिंह सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा का दामन लिया।

इलाहाबाद के करछना से बसपा के पूर्व विधायक आनन्द कुमार उर्फ कलेक्टर पाण्डेय, काग्रेस प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व प्रत्याशी धीरेन्द्र सिंह, सपा के पूर्व प्रदेश सचिव दशरथ सोनकर, फैजाबाद रुदौली से बसपा के पूर्व प्रत्याशी सर्वजीत सिंह तथा लखनऊ के सरोजनीनगर पूर्व निर्दलीय प्रत्याशी रूद्रदमन सिंह उर्फ बब्लू सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इसके साथ ही दर्जनों की संख्या में ब्लाक प्रमुख, पूर्व ब्लाक प्रमुख, पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान एवं विभिन्न दलों के पदाधिकारी भी भाजपा की सदस्यता ली।



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
जय माता दी........नवरात्र के लिए मॉ दुर्गा की प्रतिमा को भव्‍य रूप देता कलाकार। फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की