Home Up News BJP Leaders Will Determine The Ticket

IRCTC टेंडर मामले की जांच कर रही सीबीआई ने लालू यादव को भेजा समन

आज भारत और पाकिस्तान के बीच DGMO स्तर की बातचीत हुई

हरिद्वार में भारी बरसात की चेतावनी के बाद शनिवार को स्कूल बंद रखने की घोषणा

PM मोदी ने जल शव वाहिनी और जल एंबुलेंस को दिखाई हरी झंडी

जिन योजनाओं का शिलान्यास हम करते हैं, उनका उद्घाटन भी हम ही करते हैं: PM मोदी

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

भाजपा में ये दिग्‍गज नेता तय करेंगे टिकट

UP | 11-Jan-2017 11:46:07 AM
     
  
  rising news official whatsapp number

  • प्रदेश चुनाव समिति ने प्रदेश अध्यक्ष को सर्वसम्मति से किया अधिकृत
  • अतीक, अफजाल और मुख्तार को टिकट पर सपा-बसपा को घेरेगी भाजपा

BJP leaders will determine the ticket

दि राइजिंग न्‍यूज ब्‍यूरो

11 जनवरी लखनऊ।

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश चुनाव समिति ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य को सर्वसम्‍मति से प्रत्‍याशियों के चयन के लिए अधिकृत किया है। प्रदेश अध्यक्ष प्रत्याशियों के पैनल को केन्द्रीय संसदीय बोर्ड को सौपेंगे। राज्‍य स्‍तर पर समिति ने बैठक कर सभी 403 विधानसभा  सीटों पर विस्‍तार से चर्चा हुई और जिताई रणनीति तैयार की है।

विधानसभा चुनाव सिर पर है और भारतीय जनता पार्टी अभी तक उम्‍मीदवारों की घोषणा नहीं की है। हालांकि पार्टी सूत्रों के मुताबिक संगठन स्‍तर पर प्रत्‍येक विधानसभा सीट पर उम्‍मीदवारों के नाम तय कर लिए गए हैं। महज घोषणा बाकी है।

भाजपा प्रदेश चुनाव समिति की बैठक में अब यह तय हुआ है कि टिकट वितरण का दायित्‍व केशव मौर्य के पास होगा। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, कैबिनेट मंत्री कलराज मिश्र और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल समेत अन्‍य प्रमुख लोग शामिल थे।

 

जेल में होंगे अपराधी

भाजपा चुनावी अभियान को धार देने के लिए सपा और बसपा की कमजोरियों पर हल्‍लाबोल करेगी। इन दोनों पार्टियों की सरकारों की कमियों को उजागर करेंगे। भाजपा अध्यक्ष मौर्य कहते हैं कि प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही है और यह लहर प्रदेश में व्याप्त गुण्डाराज के ऊपर कहर बनकर बरसेगी।

उन्होंने कहा कि 2017 में भाजपा सरकार आते ही प्रदेश में व्याप्त अराजकता तथा गुण्डाराज से सख्ती से निपटेगी तथा अपराधी व भ्रष्टाचारी जेल की सीखचों की भीतर नजर आएंगे। 

 

मुख्‍यमंत्री से सवाल

भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश की जनता आज प्रदेश के शालीन कहे जाने वाले मुख्यमंत्री से सवाल पूछ रही है कि 2014 लोकसभा चुनाव में अतीक अहमद जैसे अपराधिक छवि के व्यक्ति के सिंबल पर प्रदेश अध्यक्ष रहते क्या अखिलेश जी ने हस्ताक्षर नहीं किए? क्या राजूपाल के हत्यारों को संरक्षण नहीं दिया? इसका जवाब दें। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ता प्रदेश के गांव-गांव में जाकर बसपा सुप्रीमों के कार्यकाल में जेल तथा थानों के अन्दर हुई हत्याओं तथा भाजपा विधायक कृष्णानन्द राय की हत्या अभियुक्तों अफजाल अंसारी तथा मुख्तार अंसारी को टिकट देकर सपा-बसपा द्वारा अपराधियों को संरक्षण देने के सच को जन-जन तक पहुंचाएंगे।

प्रदेश की जनता सुशासन चाहती है इसलिए भाजपा बड़ी विजय की तरफ बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश को कलह और दंगल नहीं बाल्कि कमल और मंगल चाहिए। 

 

सांगठनिक बैठकों में शामिल रहे ये नेता

ओम प्रकाश माथुर, शिव प्रकाश कलराज मिश्र, केशव प्रसाद मौर्य,  दिनेश शर्मा, अरुण सिंह, डॉ महेन्द्र सिंह, सुनील बंसल, ओम प्रकाश सिंह, विनय कटियार, रमापति राम त्रिपाठी, सूर्यप्रताप शाही, डा. लक्ष्मीकान्त बाजपेयी, सुरेश खन्ना, सुनील ओझा, वीरेन्द्र खटिक,  रामेश विधूरी, रामेश्वर चैरसिया, स्वतंत्रदेव सिंह, सलिल विश्नोई, रामशंकर कठेरिया, स्वामी प्रसाद मौर्य, रीता बहुगुणा जोशी, ब्रजेश पाठक और स्वाती सिंह उपस्थित रहीं। 



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
जय माता दी........नवरात्र के लिए मॉ दुर्गा की प्रतिमा को भव्‍य रूप देता कलाकार। फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की