Actress Jhanvi kapoor  Shares The Image of Dhadak Sets on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

उत्तर प्रदेश में रविवार को मौसम ने अचानक करवट ली। तेज आंधी और बारिश के साथ कई जगह ओले भी गिरे। मौसम जनित हादसे से प्रदेश में 23 मौतें हुई हैं। हालांकि, सरकार ने 16 मौतें ही मानी। कासगंज में पांच, बाराबंकी में पांच, बुलंदशहर में तीन, गाजियाबाद, सहारनपुर में 2-2, इटावा, कन्नौज, संभल, अलीगढ़, हापुड़ व गौतमबुद्घनगर में 1-1 की जान चली गई। दिल्ली-एनसीआर में तो 109 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी चली।

दहशत के चलते कई जिलों के स्कूल बंद

मौसम विभाग ने सोमवार को 26 जिलों में 70 किमी/घंटे की रफ्तार से आंधी व बारिश की चेतावनी दी है। इनमें बहराइच, श्रावस्ती, बलरामपुर, गोंडा, सिद्घार्थनगर, महाराजगंज, कुशीनगर, बस्ती, फैजाबाद, अंबेडकरनगर, गोरखपुर, संत कबीरनगर, सुल्तानपुर व आजमगढ़ है। आंधी की दहशत को देखते हहुए बुलंदशहर, रामपुर व अलीगढ़ में सोमवार को स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

देश में 45 मौतें

आंधी-बारिश और बिजली गिरने से पूरे देश में 45 मौतें हुई हैं। आंध्र व तेलंगाना में बिजली गिरने से 9 लोगों की जबकि प. बंगाल में 12 की मौत हो गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement