Film Kalank Box Office Collection Day 6

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

मंगलवार देर रात प्रदेश सरकार ने 14 आइएएस व दो पीसीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए। इनमें सीतापुर में डीएम व गोंडा सहित 13 जिलों में नए मुख्य विकास अधिकारी की तैनाती की गई है। विशेष सचिव गृह अखिलेश तिवारी को सीतापुर का नया डीएम बनाया गया है।

केंद्रीय निर्वाचन आयोग के मतदाता पुनरीक्षण अभियान की आचार संहिता खत्म होने के बाद सरकार ने पहली बार 16 प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले किए। सीतापुर की जिलाधिकारी शीतल वर्मा छुट्टी पर चली गई हैं। विशेष सचिव नियुक्ति धनंजय शुक्ल की ओर से जारी आदेश के मुताबिक विशेष सचिव गृह अखिलेश को सीतापुर का नया डीएम बनाया है। इसके अलावा गोंडा, बाराबंकी, प्रयागराज, बदायूं, महराजगंज, सुल्तानपुर, शाहजहांपुर, सोनभद्र, देवरिया, इटावा व सहारनपुर में नए मुख्य विकास अधिकारी की तैनाती की है।

इन जिलों में डायरेक्ट सेवा के आइएएस अधिकारियों को भेजा गया है। मऊ व अमेठी में पीसीएस सेवा के वरिष्ठ अधिकारियों को मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। शासन ने सहारनपुर की सीडीओ रेणु तिवारी को विशेष सचिव खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन तथा शाहजहांपुर की सीडीओ प्रेरणा शर्मा को मुरादाबाद विकास प्राधिकरण का सचिव बनाया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement