Satyamev Jayate Box Office Collection In Weekends

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

नोएडा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां खेल-खेल में एक दस साल की मासूम बच्ची की जान चली गई। बच्ची खेलते वक्त एक कमरे में गई और कमरा अंदर से बंद कर खिड़की से चुन्नी बांधकर उसका फंदा गले में लगा लिया। परिजन उसे मेट्रो हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मामला नोएडा के सेक्टर-12 के मकान संख्या- A21 का है। जहां 10 वर्षीय बच्ची मानसी ने ग्राउन्ड फ्लोर के एक कमरे में जाकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और फिर उसने कमरे की खिड़की से चुन्नी को बांधकर उसका फंदा गले में लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों का कहना है कि जब कुछ देर तक मानसी नहीं दिखाई दी, तब उसकी तलाश की गई। वह कमरे में बंद थी। फिर दरवाजे को बाहर से कई बार धक्का देने से कुंडी खुल गई। भीतर मानसी अचेत पड़ी थी और उसके गले में चुन्नी का फंदा लगा था। उसे तुरंत सेक्टर-11 के मेट्रो अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस का कहना है की नोएडा के सैक्टर-12 के मकान ए21 में प्रवीन कुमार रावत अपने परिवार के साथ रहते हैं। मकान के ग्राउन्ड फ्लोर पर उनका परिवार जबकि पहली मंजिल पर उनकी मां और बड़े भाई का परिवार रहता है। प्रवीन रावत की दो बेटियां 10 साल की मानसी और 12 वर्षीय बड़ी बेटी सोनल हैं।

दोनों बहनें खेल रही थीं

मानसी एसीसी कान्वेंट स्कूल में कक्षा पांच और सोनल छह में पढ़ती हैं। मंगलवार की सुबह दोनों बहनें खेल रही थीं। कुछ देर बाद सोनल पहली मंजिल पर अपनी दादी के पास चली गई, लेकिन मानसी ने ग्राउन्ड फ्लोर पर बने एक कमरे में जाकर दरवाजा भीतर से बंद कर लिया और खिड़की से चुन्नी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

रिमोट के लिए की लड़ाई

पुलिस भी इस घटना के पीछे के कारणों के बारे में कुछ नहीं बता पा रही है। हालांकि पड़ोसियों का कहना है कि दोनों बहनों में टीवी के रिमोट को लेकर लड़ाई हुई थी। उसी के बाद मानसी ने आत्महत्या की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll