Actress Sara Ali Khan Reached Dehradun Police Station With Amrita Singh In Property Dispute

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

यूपी में मंत्रिमंडल के विस्तार के कयासों पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुप्पी तोड़ी और कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता मंत्री बनने लायक है। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि जिस दिन जरूरत महसूस होगी, प्रदेश मंत्रिमंडल का विस्तार कर लिया जाएगा। इसे लेकर अन्य लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

 

दरअसल, आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रदेश में मंत्रिमंडल में फेरबदल की आशंका जताई जा रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि मंत्रिमंडल में कुछ नए चेहरों को शामिल किया जा सकता है और अयोध्या जैसे कुछ महत्वपूर्ण स्थानों को भागीदारी मिल सकती है। फेरबदल में कुछ मंत्रियों का कद घटाया तो कुछ का रुतबा बढ़ाया जा सकता है।

योगी मंत्रिमंडल में अभी मुख्यमंत्री सहित 47 सदस्य हैं। प्रदेश में विधायकों की संख्या 403 के आधार पर मंत्रियों की संख्या 60 तक हो सकती है। इस प्रकार मंत्रिमंडल में अभी 13 लोगों को और शामिल किया जा सकता है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement