Home Up News Up Police Constable Killed His Wife In Etah

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

सिपाही पति ने पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला

UP | Last Updated : May 14, 2018 01:47 PM IST

 Up Police Constable Killed His Wife In Etah


दि राइजिंग न्यूज़

आगरा।

 

यूपी के एटा जिले में तैनात सिपाही ने पीट-पीटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मृतका के परिजनों ने सिपाही पर महिला कॉन्स्टेबल से अवैध संबंध होने के कारण बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है।

 

पीड़ित पिता ने सिपाही समेत पांच लोगों के खिलाफ कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका यह भी आरोप है कि सिपाही ने महिला कॉन्स्टेबल के साथ मिलकर उनकी बेटी की हत्या की है।

बागपत जिले के थाना बिनौला के गांव सिलवर धनौरा निवासी नितिन राणा अपनी पत्नी नीतू राणा और पांच वर्षीय बेटे अनमोल के साथ देहात कंपाउंड स्थित सरकारी आवास में रहता है।

 

शनिवार शाम को सिपाही ने पत्नी नीतू को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात से पहले उसने अपने बेटे को सुला दिया था। किसी तरह आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर कोतवाली नगर प्रभारी के साथ एसएसपी अखिलेश चौरसिया, एएसपी संजय कुमार एवं सीओ सिटी वरुण कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सिपाही को पकड़ लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

जानकारी मिलने पर मेरठ में रहने वाले मृतका के परिजन भी आ गए। मृतका के पिता वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी सिपाही के एक महिला कांस्टेबल के साथ करीब दो साल से अवैध संबंध है। जिसका उनकी बेटी विरोध करती थी।

आरोप है कि सिपाही ने प्रेमिका के साथ मिलकर नीतू की हत्या कर दी। उन्होंने सिपाही के भाई सहित तीन लोगों पर दहेज के लिए बेटी को परेशान करने का भी आरोप है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ के रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

पिता वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि उन्होंने नीतू की शादी नितिन के साथ वर्ष 2009 में की थी। इसके बाद 2011 में नितिन की पुलिस मे नौकरी लग गई। इसके बाद वो नीतू को अपने साथ रख रहा था।

मृतका के भाई विवेक ने बताया कि उसकी बहन में पुलिस में भर्ती होने के लिए प्रयासरत थी। अगले माह होने वाली परीक्षा के लिए तैयारी कर रही थी। उससे पहले ही उसकी हत्या कर दी गई।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...