Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

गोरखपुर-फूलपुर में होने वाले लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए आज प्रचार का अंतिम दिन है। सीएम योगी समेत कई दिग्गज आखिरी दिन कई रैलियों को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में कैम्पियरगंज, पिपराइच, ग्रामीण एवं सहजनवा विधानसभाओं में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

वहीं, फूलपुर में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रोड शो करेंगे। आपको बता दें कि 11 मार्च को उपचुनाव के लिए वोटिंग होनी है। 14 मार्च को नतीजे आएंगे।

वहीं, फूलपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की अगुवाई में सरकार के कई कैबिनेट मंत्री मोर्चा संभालेंगे। केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान, कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) सुरेश राणा नौ मार्च को गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, ब्रजेश पाठक, राजेश वर्मा फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

इस उपचुनाव में कौन-कौन प्रत्‍याशी हैं?

गोरखपुर सीट से बीजेपी ने उपेंद्र दत्त शुक्ला और फूलपुर से कौशलेंद्र पटेल को प्रत्‍याशी बनाया है। सपा ने गोरखपुर सीट के लिए निषाद पार्टी और पीस पार्टी से गठबंधन किया है। यहां से निषाद पार्टी के इंजीनियर प्रवीण कुमार निषाद एसपी के सिंबल पर चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं, फूलपुर सीट से एसपी ने नागेन्द्र प्रताप सिंह पटेल को उम्मीदवार बनाया है।

वहीं कांग्रेस ने गोरखपुर से डॉक्टर सुरहिता करीम और फूलपुर से मनीष मिश्रा को मैदान में उतारा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement