Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

जयपुर।

 

योग गुरु रामदेव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है। वह जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के समर्थन आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि साल 2019 में एक बार फिर से पीएम मोदी को आशीर्वाद देना है और उनके हाथों में देश सुरक्षित है। उनके हाथों में जवानों का भविष्य सुरक्षित है। किसानों के खेत खलिहान सुरक्षित हैं। शिक्षा तथा स्वास्थ्य की सरंक्षा है। मां बेटियों की इज्जत की सुरक्षा है। सुरक्षा मात्र देश की सीमाओं की नहीं पूरे देश की सुरक्षा की गारंटी कोई दे सकता है तो वह मोदी ही है।

उन्होंने कहा कि यह कोई व्यक्ति की बात नहीं। हमने व्यक्ति नहीं व्यक्तित्व की उपासना की है। चित्र नहीं चरित्र की उपासना की है। इस अवसर पर रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व और कृतित्व की प्रशंसा की।

 

आपको बता दें कि साल 2018 में योग गुरु बाबा रामदेव ने एक मंच से कहा था कि वह 2019 में बीजेपी के पक्ष में प्रचार नहीं करेंगे, जैसा 2014 के चुनाव में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में सक्रियता से प्रचार किया था। एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में उन्होंने कहा था कि कई लोग मोदी सरकार की नीतियों की सराहना करते हैं, लेकिन अब उसमें सुधार की आवश्यकता है, महंगाई बहुत बड़ा मुद्दा है और मोदीजी को शीघ्र सुधारात्मक कदम उठाने होंगे। ऐसा करने में विफल रहने पर महंगाई की आग मोदी सरकार को बहुत महंगी पड़ेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement