Home Top News Woman Gangraped In A Moving Car In Hariyana

लोया केस में SC के फैसले से अमित शाह के खिलाफ साजिश बेनकाब- योगी

POCSO एक्ट में संशोधन पर बोलीं रेणुका चौधरी- देर आए दुरुस्त आए

शत्रुघ्न सिन्हा बोले- त्याग और बलिदान की प्रतिमूर्ति हैं यशवंत सिन्हा

केंद्र सरकार अली बाबा चालीस चोर की सरकार है: शत्रुघ्न सिन्हा

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए AIADMK ने उतारे तीन प्रत्याशी

गुरुग्राम में चलती कार में महिला से किया गैंगरेप

Home | Last Updated : Jun 20, 2017 12:27 PM IST

   
woman gangraped in a moving car in hariyana

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।


उत्तर प्रदेश में पुलिस प्रशासन महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों पर लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम रही है। प्रदेश में रेप केस के मामले दिनों-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। ग्रेटर नोएडा में स्विफ्ट सवार बदमाशों ने गैंगरेप के बाद पीड़ित महिला को कासना में फेंक कर फरार हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने गैंगरेप की वारदात को हरियाणा के गुरुग्राम में अंजाम दिया और गैंगरेप की शिकार महिला को ग्रेटर नोएडा में स्विफ्ट कार से लाकर फेंक दिया।

 

गंभीर रुप से घायल पीड़ित लड़की को ग्रेटर नोएडा के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने हरियाणा के सोहना (गुरुग्राम) से इस महिला का अपहरण किया था। आरोपी दिल्ली की सड़कों पर पूरी रात इस महिला के साथ गैंगरेप करते रहे और सुबह महिला को ग्रेटर नोएडा की एडब्लूएचओ सोसाइटी के पास फेंक कर फरार हो गए।

 

आज सुबह जब पुलिस की सड़क किनारे बेसुध पड़ी इस महिला की सूचना मिली तो पुलिस ने तुरंत महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक, महिला गुरुग्राम के सोहना की रहने वाली है।

 

पीड़िता ने बताया कि कल शाम वो सोहना इलाके में गई थी, तभी स्विफ्ट गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने उसे गाड़ी में खींच लिया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी उसे ग्रेटर नोएडा इलाके में यथार्थ हॉस्पिटल से थोड़ी दूरी पर फेंक कर चले गए। महिला के मुताबिक स्विफ्ट गाड़ी में तीन लोग सवार थे। महिला की उम्र तकरीबन 35 साल है।

पुलिस का कहना है कि महिला ने जो घटनाक्रम बताया है उसके हिसाब से जांच की जा रही है। गुरुग्राम पुलिस से भी संपर्क किया गया है और इस मामले में अभी कोई एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई है।


यह भी पढ़ें

बीजेपी का दलित कार्ड, कोविंद होंगे राष्ट्रपति

दलित के बदले दलितविपक्ष की ओर से मीरा कुमार

होटल ताज को मिला ट्रेडमार्क

जब गोरे उर्दू नहीं बोल सकते, तो हम अंग्रेजी क्‍यों बोलें

फ्लाइट में महिला से की अश्‍लीलता, धरा गया

केरल फंसा वायरल फीवर की चपेट में

जिंदा हो गया मृत बच्‍चा!

बदसलूकी करने वाले सांसद के उड़ने पर लगा बैन

जादू के नाम पर छूता था महिलाओं का प्राइवेट पार्ट्स, धरा गया


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...