Sapna Chaudhary Joins Congress

 

दि राइजिंग न्यूज़

कोलकाता।

 

लोकसभा चुनाव होने में अब कम ही समय बचा है। ऐसे में राजनीतिक दल खुद को मजबूत करने के साथ ही चुनावी रणनीति बना रहे हैं। हालांकि भाजपा के खिलाफ विरोध का झंडा उठाने वालीं तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी को झटका लगा है। उन्हें पहला झटका बुधवार को बिष्णुपुर के सांसद सौमित्र खान के तौर पर लगा, जिन्होंने पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है।

माना जा रहा है कि बोलपुर से सांसद अनुपम हजारे भी उनके पदचिह्नों पर चलेंगे। भाजपा के एक नेता ने कहा कि खान के अलावा टीएमसी के लगभग 6 सांसद हमारे संपर्क में हैं। भाजपा की बंगाल इकाई ने बेशक उन सांसदों के नाम उजागर करने से मना कर दिया है जो उसके संपर्क में हैं लेकिन चर्चा है कि अर्पिता घोष और सताब्दी रॉय भी टीएमसी छोड़ सकते हैं।

 

सूत्रों का कहना है कि पार्टी में पूर्व में नंबर दो की हैसियत रखने वाले मुकुल रॉय के करीबी और पार्टी से असंतुष्ट दो सांसद भाजपा में शामिल हो सकते हैं। टीएमसी ने खान और हजरा को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। उनपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। दोनों सांसदों द्वारा भाजपा में शामिल होने की बात पिछले साल मानसून सत्र से ही जारी थी क्योंकि यह साफ हो गया था कि पार्टी उन्हें लोकसभा चुनाव में दोबारा नामांकित नहीं करेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement