Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्‍यूज

नेशनल डेस्क।

 

शुक्रवार को विप्लब देब ने त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली। इस शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी ने भी भाग लिया। इस दौरान एक अजीब घटना देखने को मिली, जो इस समय चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल, कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आडवाणी को नजरअंदाज कर दिया।

शपथ समारोह कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे पीएम जैसे ही मंच पर आए तो सब उनके हाथ जोड़ने लगे। पीएम मंच पर बैठे सभी नेताओं का अभिवादन स्वीकार कर आगे बढ़ रहे थे। इसी बीच जब वह आडवाणी के सामने पहुंचे तो उन्होंने भी हाथ जोड़ा, लेकिन पीएम ने उन्हे नजरअंदाज कर दिया। वह सीधे आडवाणी के बगल में बैठे त्रिपुरा के पूर्व सीएम मानिक सरकार के पास पहुंच गए और उनसे बातचीत करने लगे।

 

 

यह पूरा मामला कैमरे में कैद हा गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आडवाणी काफी देर तक हाथ जोड़े खड़े रहे, लेकिन पीएम ने उनकी तरफ ध्यान तक नहीं दिया। यह पहला मौका नहीं है जब पीएम ने अडवाणी को दरकिनार किया हो इस तरह के मामले पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll